---विज्ञापन---

हेमा मालिनी की ‘सौतन’ से मिल चुकी है धर्मेन्द्र की बेटी, बताया कैसा था पहला एक्सपीरियंस

Esha Deol Meeting Step Mother: धर्मेंद्र की पहली वाइफ और मां हेमा मालिनी की सौतन प्रकाश कौर से ईशा देओल की पहली मुलाकात का एक्सपीरियंस कैसा था। सनी देओल और चाचा की वजह से स्टेप मॉम से ईशा और अहाना की मुलाकात हो पाई थी।

Esha Deol Dharmendra hema malini Prakash Kaur
ईशा देओल की सौतेली मां से मुलाकात

Esha Deol Meeting Step Mother: धर्मेंद्र ने शादीशुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी रचाई थी। हीमैन की पहली वाइफ प्रकाश कौर और हेमा मालिनी दोनों अलग-अलग रहती हैं और दोनों के बीच इतने साल बाद भी दूरियां बनी हुई हैं। सनी-बॉबी और दोनों बहनों को पिछले साल ही पहली बार एक साथ देखा गया था, उस दौरान उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। ईशा देओल अपनी सौतेली मां प्रकाश कौर से मिल चुकी हैं और एक्ट्रेस ने उनके साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग का एक्सपीरियंस भी शेयर किया था।

कैसे ईशा से मिलीं प्रकाश कौर (Esha Deol Meeting Step Mother)

हेमा मालिनी अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग घर में रहती हैं और प्रकाश कौर और सनी-बॉबी अलग रहते हैं। जहां भाई-बहनों के बीच प्यार है और बोलचाल भी है, उसके बावजूद कभी ये लोग एक-दूसरे के किसी फंक्शन में शामिल नहीं होते हैं। मगर एक बार ईशा और अहाना अपनी सौतेली मां के घर पहुंच गई थी, जब उनकी मुलाकात प्रकाश कौर से हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने खुलासा किया था कि अपने बड़े भाई सनी देओल की मदद से वो एक बार उनके घर गई थीं।

सनी देओल बने अहम कड़ी (Esha Deol Meeting Step Mother)

ईशा देओल ने इस दौरान रिवील किया था कि वो और उनकी बहन अहाना अपने अंकल और धर्मेंद्र के भाई अजीत देओल के बेहद करीब थे। एक बार जब वो बीमार पड़ गए थे, तब उनसे मिलने के लिए ईशा और अहाना धर्मेंद्र के दूसरे घर गई थीं। ईशा ने बताया कि हम उनसे मिलना चाहते थे क्योंकि वो मुझे और अहाना को बहुत प्यार करते थे। हम दोनों अपने कजिन अभय देओल के भी बहुत क्लोज थे। ऐसे में हमने सनी भैया से बात की थी और उन्होंने अंकल से मिलाने के लिए सारी अरेंजमेंट की थी।

सौतेली मां से पहली मुलाकात

सनी देओल से बात करने के बाद ईशा और अहाना दोनों अपने अंकल से मिलने सनी देओल के घर पहुंची। अपनी सौतेली मां से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने उनके पैर छुए थे और वो मुझे आशीर्वाद देकर चली गई थीं। आज धर्मेंद्र के पोते करण देओल की भी शादी हो चुकी है, लेकिन आजतक उनकी पहली वाइफ ने हेमा मालिनी और उनकी बेटियों को अपनाया नहीं है। ईशा और अहाना भी प्रकाश कौर से दूरियां बनाकर रखती है और उनकी वजह से ही वो अपने भतीजे करण की शादी में भी शामिल नहीं हुई थीं। जबकि उन्होंने बुआ होने के नाते इंस्टाग्राम पर उसे शादी की बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के बीच अनबन? एक्टर ने इंस्टाग्राम से डिलीट की शादी की तस्वीरें!

 

 

First published on: May 07, 2024 06:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.