---विज्ञापन---

Esha Deol का नया प्यार, पति से तलाक के बाद Hema Malini की बेटी ने किया मूव ऑन?

Esha Deol New Love: ईशा देओल को पति भरत तख्तानी से तलाक के बाद नया प्यार मिल गया है और वो इन दिनों उसके साथ ही अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। उनकी फोटोज भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Esha Deol
Esha Deol

Esha Deol New Love: ईशा देओल को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी अपनी 11 साल की शादी के टूटने के बाद से लगातार खबरों में छाई हुई हैं। ईशा ने पति भरत तख्तानी से 11 साल पुरानी शादी तोड़ दी है और दोनों ने तलाक का ऐलान कर दिया है। पति से अलग होने के ऐलान के बाद ईशा देओल को अब नया प्यार मिल गया है और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर भी शेयर की है। चलिए जानते है कि भरत को भूलकर ईशा देओल को किस से प्यार हो गया है और उनका ये नया प्यार कौन है।

ईशा देओल ने किया मूव ऑन!

हेमा मालिनी की लाडली ईशा ने तलाक के बाद अब मूव ऑन कर लिया है। जी हां, 11 साल की शादी टूटने के बाद अब ईशा अपने पहले प्यार भरत को भूलकर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं। हेमा और धर्मेंद्र के बेटी को नया प्यार भी मिल गया है, जिसके साथ वो मूव ऑन कर रही हैं। ईशा का नया प्यार कौन है, ये सुनते ही आप बैचेन हो गए होंगे। तो चलिए आपकी इस एक्साइटमेंट को जल्द खत्म करते हुए बताते हैं कि ईशा का नया प्यार आखिर कौन है।

कौन है ईशा का नया प्यार?

भरत तख्तानी से तलाक के बाद अब ईशा देओल जिम में पसीना बहा रही हैं और उनका नया प्यार कोई और नहीं बल्कि फिटनेस है। ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर अपने जिम ट्रेनर के साथ अपनी फोटो भी शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। ईशा देओल अब पति से अलग होने के बाद फिट और स्लिम बॉडी बनाना चाहती हैं, जिसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रही हैं।

11 साल बाद टूटी शादी (Esha Deol With New Friend)

भरत तख्तानी से ईशा देओल ने लव मैरिज की थी और उन दोनों की दो बेटियां भी हैं। पति से अलग होने के बाद ईशा अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं। कुछ समय पहले ईशा और भरत एक ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए अनाउंस किया था कि हम दोनों म्यूचुअल तरीके से तलाक लेने जा रहे हैं। इन दोनों के अलग होने की खबरों ने बॉलीवुड जगत में सनसनी मचा दी थी। ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि ईशा के तलाक से उनके पापा धर्मेंद्र बिल्कुल खुश नहीं है और वो बेटी-दामाद को समझाने की कोशिश भी कर रहे हैं। मगर दोनों ने अपना फैसला ले लिया है और अब किसी की बात नहीं सुन रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी की ‘सौतन’ से मिल चुकी है धर्मेन्द्र की बेटी, बताया कैसा था पहला एक्सपीरियंस

 

First published on: May 07, 2024 08:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.