---विज्ञापन---

सिर मुंडवाने पर छलका ब्रिटनी स्पीयर्स का दर्द, बोलीं- ‘हर कोई मुझसे डरता था’

Britney Spears Reveals She Had  Head Shaved: मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) वो नाम है जो देश और विदेश में अपनी एक अलग पहचान रखता है। अपनी खूबसूरती से चर्चाओं में रहने वाली सिंगर अपने गानों से भी लाइमलाइट बटोर लेती हैं। वहीं वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में रहती […]

Britney Spears, Hollywood News
Image Credit: Google

Britney Spears Reveals She Had  Head Shaved: मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) वो नाम है जो देश और विदेश में अपनी एक अलग पहचान रखता है। अपनी खूबसूरती से चर्चाओं में रहने वाली सिंगर अपने गानों से भी लाइमलाइट बटोर लेती हैं। वहीं वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। ब्रिटनी ने एक नहीं बल्कि 3 शादियां की थी, वहीं कम उम्र में ही अबॉर्शन का दर्द भी झेल चुकी हैं। हाल ही में ब्रिटनी ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार जब उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था तो आउटसाइडर तो छोड़ो घरवाले भी उनसे डरने लगे थे।

यह भी पढ़ें: कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं ये हसीनाएं, काम के बदले की गई थी ‘आन’ की मांग

जानलेवा बीमारी से जूझ रही थीं ब्रिटनी  (Britney Spears Reveals She Had  Head Shaved)

पता हो कि हाल ही में एक मैग्जीन में ब्रिटनी स्पीयर्स पर लिखी हुई किताब से कुछ बातें सामने आई हैं। इसमें ब्रिटनी के उस दौर की बात का भी जिक्र किया गया है जब उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था। ये वो समय था जब सिंगर को कैंसर हो गया था। दरअसल ब्रिटनी की इस किताब में खुलासा किया गया है कि, साल 2007 में सिंगर ने अपनी आंटी सैंड्रा ब्रिजेस कोविंगटन को कैंसर की वजह से खो दिया था।

ये वो दुख था जिसे ब्रिटनी अपने ‘दिमाग से नहीं निकाल पा रही थीं’। उसी साल ब्रिटनी को भी इस गंभीर बीमारी का दर्द झेलना पड़ा, तो वहीं दूसरी तरफ अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर केस चल रहा था।

पपराजी की कार तोड़ दी

‘द वुमन इन मी’ में स्पीयर्स लिखती हैं, ‘मेरा सिर मुंडवाए जाने पर हर कोई मुझसे डरता था, यहां तक कि मेरी मां भी।’ सिंगर ने बताया कि, जब वो गंजी हो गई थीं तो उस दौरान वो अकेले ही इस दर्द से गुजर रही थीं। वो लिखती हैं कि मैं नहीं जानती थी कि मुझे अपनी केयर कैसे करनी है, क्योंकि उस समय मेरे पास कोई भी नहीं था।

एक बार तो मुड स्विंग होने पर उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पपराजी की कार ही छाते से तोड़ दी।

पिता ने दी आगे बढ़ने की हिम्मत  (Britney Spears Reveals She Had  Head Shaved)

ग्रैमी अवार्ड विनर ने बताया कि साल 2008 में कोर्ट के आदेश पर उनके पिता और एक वकील को उनके फाइनेनशियल और सिंगर की केयर का अधिकार मिल गया। तब पिता ने ही ब्रिटनी को इस दुखद पल से निबटने और अपना ख्याल रखने की हिम्मत दी। तभी मैंने टाइम से दवा ली और अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दिया।

First published on: Oct 20, 2023 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.