---विज्ञापन---

फेमस पॉप सिंगर 18 साल कि उम्र में हुई थीं प्रेग्नेंट, अब छलका अबॉर्शन कराने दर्द

Britney Spears Reveals she Had An Abortion : मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को तो सभी जानते हैं। वो दुनियाभर में एक जाना माना चेहरा हैं और उनके गाने भी उनकी तरह काफी फेमस हैं। वहीं ब्रिटनी अपने गानों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उन्होंने 3 शादी की है […]

Britney Spears Reveals she Had An Abortion
Image Credit : Instagram

Britney Spears Reveals she Had An Abortion : मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को तो सभी जानते हैं। वो दुनियाभर में एक जाना माना चेहरा हैं और उनके गाने भी उनकी तरह काफी फेमस हैं। वहीं ब्रिटनी अपने गानों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उन्होंने 3 शादी की है और उनकी जोड़ी सिंगर जस्टिन टिंबरलेक भी देखने को मिली। दोनों के रिश्ते ने तब चर्चा बटोरी जब वो दोनों टीनएज में थे। ऐसे में सिंगर ने अब अपनी इस रिलेशनशिप पर खुलासा किया है।

कराया था अबॉर्शन (Britney Spears Reveals she Had An Abortion)

हाल ही में सिंगर को लेकर एक खुलासा हुआ है। दरअसल, एक मैग्जीन में ब्रिटनी पर लिखी हुई किताब से कुछ बाते सामने आई हैं। इसमें ब्रिटनी, जस्टिन टिंबरलेक के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात कर रही हैं। उन्होंने इस दौरान बताया कि जब वो अपनी टीनएज में थीं तो वो जस्टिन टिंबरलेक के साथ रिलेशनशिप में थीं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो इस दौरान 18 साल की थीं। सिंगर ने कहा कि वो प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने अबॉर्शन भी कराया था।

यह भी पढ़ें : फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं कोई ताल्लुक, हर किसी के लिए इंस्पिरेशन बनीं नेशनल अवॉर्ड विनर Kriti Sanon

नहीं बचा था ऑप्शन (Britney Spears Reveals she Had An Abortion)

ब्रिटनी ने एबॉर्शन क्यों कराया था इसकी वजह भी सामने आ गई है। सिंगर के मुताबिक जस्टिन को इस रिलेशनशिप में बच्चे नहीं चाहिए थे। इसलिए उन्हें एबॉर्शन करना पड़ा। उस समय दोनों काफी यंग थे और बच्चे का पालन पोषण करने के लिए तैयार नहीं थे। सिंगर ने कहा कि वो जस्टिन से बेहद प्यार करती थीं लेकिन उसे बच्चे नहीं चाहिए थे तो उनके पास ऑप्शन नहीं था। दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया था।

First published on: Oct 18, 2023 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.