---विज्ञापन---

सामंथा का बाथटब में बैठे फेक फोटो वायरल, 30 से ज्यादा एक्स यूजर्स पर एक्शन की तैयारी!

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु की सोना बाथ फोटो डिलीट होने के बाद फेक तस्वीरें वायरल होने पर 30 यूजर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लिया गया। एक्ट्रेस के फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं और जल्द ही सामंथा वेब सीरीज ‘सिटाडेल हनी बनी’ में नजर आएंगी।

Samantha Ruth Prabhu Fake pics
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Fake photos controversy: सोशल मीडिया के जमाने में आजकल कुछ भी वायरल होने में चंद मिनटों का समय लगता है। एक्ट्रेसेस के फेक फोटोज आए दिन वायरल होने के मामले सामने आ रहे हैं और अब साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु भी इसका शिकार हो गई हैं। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अपनी सोना बाथ लेते हुए फोटो शेयर की थी, फिर उन्हें डिलीट भी कर दिया था। मगर उसके बाद उनकी बिना कपड़ों में सोशल मीडिया पर फोटोज आग की तरह फैलने लगी थी। ऐसे में उनकी फेक तस्वीरों के वायरल होने पर साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

सामंथा की फेक तस्वीरें वायरल

दरअसल, सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी सोना बाथ लेते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने कुछ वक्त बाद वो पोस्ट डिलीट कर दी थी। सामंथा ने पोस्ट हटा दी थी, मगर सोशल मीडिया पर उनकी फेक फोटोज वायरल होने लगी, जिसमें बाथरूम में बिना कपड़ों के बाथटब में दिख रही हैं। तो किसी में वो टॉवल पहने नजर आ रही हैं। ऐसें में एक्ट्रेस की फेक तस्वीरों के वायरल होने के बाद अब उनकी टीम ने लीगल एक्शन लिया है। उनके इस एक्शन पर सोशल मीडिया पर फैंस भी एक्ट्रेस का सपोर्ट करते दिख रहे हैं।

30 यूजर्स के नाम आए सामने 

सामंथा रूथ प्रभु के एक फैन पेज से एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया गया है, जो वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के मुताबिक, सामंथा की टीम ने एक्ट्रेस की फेक तस्वीरों को वायरल होने के बाद साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में 30 एक्स अकाउंट को चिन्हित किया गया है। इस ट्वीट के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं और इन सभी के खिलाफ लीगल एक्शन की डिमांड कर रहे हैं।

फैंस कर रहे सपोर्ट

सामंथा रूथ प्रभु की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया पर लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की फेक तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘फर्जी मॉर्फ्ड वायरल तस्वीर सैम द्वारा पोस्ट या डिलीट नहीं की गई है। यह सैम द्वारा आज पोस्ट की गई एकमात्र कहानी का स्क्रीनशॉट है। वह हर पोस्ट पर कैप्शन या इमोजी जरूर रखती हैं। दूसरी कहानी का कोई स्क्रीनशॉट नहीं है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।’

इस सीरीज में आएंगी नजर 

सामंथा रूथ प्रभु आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘खुशी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। वो जल्द ही वरुण धवन के साथ प्राइम वीडियो पर आने वाली वेब सीरीज ‘सिटाडेल हनी बनी’ में दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने मिलाया इस दिग्गज फिल्ममेकर से हाथ, कॉमेडी फ्रेंचाइजी में दोबारा आएंगे नजर

 

 

First published on: May 06, 2024 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.