---विज्ञापन---

कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं ये हसीनाएं, काम के बदले की गई थी ‘आन’ की मांग

Actresses Face casting couch Pain: ग्लैमर की चकाचौंध दुनिया देखने में तो बहुत अच्छी लगती है। मगर इसके अंदर झांकने पर पता चलता है कि अंदर कितनी अड़चनें हैं। बहुत से ऐसे लोग हैं जो इंडस्ट्री में नाम, पैसा और शोहरत कमाने के लिए आते हैं, लेकिन कम ही लोग सफल हो पाते हैं। हात […]

Actresses Face casting couch Pain, Ratan Rajput, Radhika Apte, Shama Sikander
Image Credit: Google

Actresses Face casting couch Pain: ग्लैमर की चकाचौंध दुनिया देखने में तो बहुत अच्छी लगती है। मगर इसके अंदर झांकने पर पता चलता है कि अंदर कितनी अड़चनें हैं। बहुत से ऐसे लोग हैं जो इंडस्ट्री में नाम, पैसा और शोहरत कमाने के लिए आते हैं, लेकिन कम ही लोग सफल हो पाते हैं। हात एक्ट्रेसस की करें तो ऐसी बहुत सी हीरोइन हैं जिन्हें फिल्मों में काम पाने के लिए कास्टिंग काउच का दर्द झेलना पड़ा। खुद एक्ट्रेसस ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी का तलाक? ‘हम अलग हो गए हैं’… राज कुंद्रा ने ट्वीट कर किया अलगाव का ऐलान

राधिका आप्टे  (Actresses Face casting couch Pain)

ओटीटी की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाने वाली राधिका आप्टे (Radhika Apte) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में हैरान कर देने वाला खुलासा किया था कि वो कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं।

Radhika Apte

Image Credit: Google

रिपोर्ट्स के अनुसार एक बॉलीवुड एक्टर ने एक फिल्म का ऑफर देते हुए कुछ ऐसी डिमांड रखी की वो हैरान हो गईं।

रतन राजपूत

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपुत (Ratan Rajput) एक छोटे से शहर से आने वाली वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई। लेकिन क्या आपको पता है कि वो भी कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद अपने एक ब्लॉग के माध्यम से किया था।

Ratan Rajput

Image Credit: Google

जब वो आज से 14 साल पहले एक डायरेक्टर के पास काम मांगने गई तो उन्होंने एक गंदी डिमांड रख दी जिसे सुन रतन हैरान हो गईं।

शमा सिकंदर  (Actresses Face casting couch Pain)

अपनी बोल्डनेस से लोगों को बोल्ड करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) लाखों दिलों पर राज करती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकीं हैं।

Shama Sikander

Image Credit: Google

एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मुझे लगता था कि, काम के बदले उन्हें वास्तव में सेक्स ही चाहिए था।’

दिव्यांका त्रिपाठी

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का नाम कौन नहीं जानता होगा। ‘ये हैं मोहब्बतें’ की ईशी मां ने घर-घर में अपनी ऐसी पहचान बनाई की बच्चों की भी फेवरेट बन गईं। आपको पता है कि एक्ट्रेस भी कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

Divyanka Tripathi

Image Credit: Google

एक्ट्रेस ने बताया कि, काम के बदले एक डायरेक्टर ने साथ सोने की डिमांड की थी।

डोनल बिष्ट  (Actresses Face casting couch Pain)

बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली डोनल बिष्ट (Donal Bisht) भी कास्टिंग काउच का शिकार हो गई हैं। हालांकि डोनल उन एक्ट्रेसस में से नहीं थी जो चुप रह गईं।

Donal Bisht

Image Credit: Google

डोनल ने इसका सामना किया और पुलिस में शिकायत कर दी। इस बात का खुलासा डोनल ने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

First published on: Oct 20, 2023 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.