---विज्ञापन---

रोड एक्सीडेंट में एक्टर Mpho Sebeng की दर्दनाक मौत, 31 साल के बेटे के निधन से गम में डूबा परिवार

Mpho Sebeng Dies: सड़क हादसे में 31 साल के एक्टर की मौत हो गई है। इस खबर से फैंस और इंडस्ट्री में मातम पसरा गया है और परिवार का तो बुरा हाल है। परिवार ने बेटे के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए प्राइवेसी की मांग की है।

Mpho Sebeng Dies
Mpho Sebeng Dies

Mpho Sebeng Dies: सिनेमा जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक फेमस एक्टर की भयानक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। कम उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और एक्टर के साथ अचानक हुए इस हादसे से हर कोई सदमे में है। एक्टर के निधन की खबर की पुष्टि उनके परिवार ने की है और इस खबर के सामने आने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है। छोटी उम्र में ही बेटे के चले जाने से परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और इस दुखद खबर से फिल्म इंडस्ट्री में भी हर कोई सदमे में है।

कम उम्र में छोड़ी दुनिया

31 साल की उम्र में एक्टर एमफो सेबेंग (Mpho Sebeng Death) का निधन हो गया है। ‘Ring of Lies’ एक्टर के परिवार ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि 5 मई 2024 की सुबह एमफो सेबेंग की Potchefstroom में एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। अभिनेता की फैमिली ने उनकी मौत के गम से उबरने के लिए फैंस से कुछ समय मांगा है और उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखने की मांग की है। 31 साल के बेटे को खोने का सदमा एक्टर के पैरेंट्स स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं और इस समय उनका काफी बुरा हाल है।

अलविदा एमफो सेबेंग

एमफो सेबेंग (Mpho Sebeng Death) के निधन से हर कोई सदमे में है। एक्टर के कम उम्र में दुनिया से चले जाने की खबर सुनकर फैंस शॉक्ड रह गए हैं और इंडस्ट्री में भी लोगों को उनकी मौत पर यकीन नहीं हो पा रहा है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक्टर की फोटो शेयर करते हुए उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। नेटफ्लिक्स की तरफ से किए ट्वीट में लिखा है, ‘एक जीवन अच्छे से जीया। शांति से आराम करो, एमफो सेबेंग।’

‘द थ्रोन’ में आए थे नजर

एमफो सेबेंग के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘स्कैंडल’ (Scandal), हश मनी (Hush Money), ‘द थ्रोन’ (The Throne) ‘सैवेज ब्यूटी’ (Savage Beauty) और ‘द क्वीन’ (The Queen) में अपना शानदार अभिनय दिखाया है। मजांसी मैजिक ड्रामा और रिंग ऑफ लाइज (Ring of Lies) में अपने द्वारा निभाए बेहतरीन रोल के लिए उन्हें खूब तारीफे मिली थी। इतना ही नहीं तारीफों के साथ अभिनेता साफ्टा के लिए नॉमिनेट भी हुए थे। SABC ड्रामा सीरीज जीरो टॉलरेंस (Zero Tolerance) और ‘जस्टिस फॉर ऑल’ (Justice for All) से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता..के सोढ़ी’ परिवार का रो-रो कर बुरा हाल, पिता बोले-15 दिन से कहां हो बेटे?

First published on: May 06, 2024 05:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.