---विज्ञापन---

Abhishek-Aishwarya बंटवारा या मोहब्बत, Bachchan परिवार ने दिखाई ‘हम साथ साथ है’ की झलक

Bachchan Family Get Together: बच्चन परिवार (Bachchan Family) इंडस्ट्री के टॉप मोस्ट रिस्पैक्टिड परिवारों में से एक है। बीते कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर गॉसिप के गलियारों में खबर गर्म है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों की मानें तो […]

Bachchan Family, Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan, Aaradhya Bachchan,

Bachchan Family Get Together: बच्चन परिवार (Bachchan Family) इंडस्ट्री के टॉप मोस्ट रिस्पैक्टिड परिवारों में से एक है। बीते कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर गॉसिप के गलियारों में खबर गर्म है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों की मानें तो ऐश अपना ससुराल छोड़कर मायके में रहने चली गई हैं। लेकिन कई बार इन खबरों को गलत साबित करते हुए ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सहित पूरा बच्चन परिवार एक साथ स्पॉट हुआ है। अब एक बार फिर से ऐश अपने पति, बेटी और ससुर के साथ दिखाई दी हैं। इस फोटो पर फैंस भी कमेंट्स कर अपनी राय दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महाकालेश्वर मंदिर पहुंची Rupali Ganguly, 

विरल भयानी ने इंस्टा पर शेयर की पोस्ट  (Bachchan Family Get Together)

ऐश्वर्या राय हाल ही में अपनी फैमिली संग दिखाई दी हैं, जिसके बाद से एक बार फिर से इनके तकरार की रुमर्स पर ब्रेक लग गया है। विरल भयानी ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें कैप्शन में लिखा है ‘अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करने के लिए एक साथ आए’। इस पोस्ट के बाद बच्चन फैमिली में तकरार की बात पर ब्रेक लग गया है। ये पूरी टीम अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को चियर करने के लिए साथ में दिखाई दी है।

फैंस कर रहे कमेंट्स

जैसे ही विरल भयानी के सोशल मीडिया हैंडल पर ये पोस्ट वायरल हुआ वो आग की तरह फैल गया। फैंस भी इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- उन तलाक की अफवाह फैलाने वालों को कोने में रोते हुए सुन सकते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है आप क्या कर सकते हैं..अगर वे साथ हैं या नहीं। एक और यूजर ने लिखा बेचारी जबरदस्ती दिखाई देती है यार। एक और यूजर ने लिखा- अरे उनका कोई झगड़ा नही, media वालो को कुछ मसाला चाहिए तों बात का बतनंगड़ बनाते हैं। इसी तरह कई अन्य कमेंट्स भी आए हैं।

यह भी पढ़ें: सोनू निगम को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का इंविटेशन

इससे पहले भी कई बार दिखाई दिए हैं साथ  (Bachchan Family Get Together)

ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हो कि बच्चन परिवार साथ में नजर आया हो। इससे पहले भी बेटी आराध्या के एनवल डे स्कूल फंक्शन में वो साथ दिखाई दिए हैं। साथ ही ननद श्वेता नंदा बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म आर्चीज के प्रीमियर में भी पूरा बच्चन परिवार साथ नजर आया था।

First published on: Jan 07, 2024 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.