---विज्ञापन---

Ask SRK: विजय सेतुपति हैं शाहरुख खान के फेवरेट एक्टर, किंग खान ने खुद बताया

Ask SRK: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। किंग खान अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया भी करते हैं। इस बीच हाल ही में एक्टर ने ”आस्क एसआरके” सेशन चलाया और लोगों से बातचीत की है। यह भी पढ़ें- Sunny Deol Son Wedding: पोते की […]

Ask SRK
Ask SRK

Ask SRK: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। किंग खान अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया भी करते हैं।

इस बीच हाल ही में एक्टर ने ”आस्क एसआरके” सेशन चलाया और लोगों से बातचीत की है।

यह भी पढ़ें- Sunny Deol Son Wedding: पोते की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे धर्मेंद्र, एक्टर ने खुद बताई वजह

विजय सेतुपति हैं शाहरुख खान के फेवरेट एक्टर

इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘विक्रम’ और ’96’ स्टार विजय सेतुपति उनके पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान ”आस्क एसआरके” सेशन से जुड़े, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया है।

Ask SRK सेशन से जुड़े शाहरुख खान

इस सेशन में उनके जवाब हमेशा की तरह देखने लायक होते हैं, क्योंकि इसमें एक्टर ना केवल मजाकियां अंदाज में जवाब देते हैं, बल्कि उनके जवाब अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर से भी भरे होते हैं। वहीं, इस दौरान एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि विजय सेतुपति मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है और ‘जवान’ में वह बहुत कूल नजर आए।

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi viral Photos: ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहन नोरा फतेही ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की फोटोज हुई वायरल

किंग खान ने दिए यूजर के सवालों के जवाब

वहीं, एक और अन्य ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से उनके डे प्लान के बारे में पूछा, जिस पर एक्टर ने जवाब दिया कि सोच रहा था कि एटली के साथ ‘जवान’ देखूंगा। एक और अन्य यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि उनके लिए ‘डंकी’ या ‘जवान’ में से कौन शारीरिक रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण था। इस पर शाहरुख ने एक स्पष्ट जवाब दिया और कहा कि- ”जवान’, क्योंकि निश्चित रूप से इसमें ढेर सारा एक्शन है।

जल्द ही ‘डंकी’ में नजर आएंगे शाहरुख खान

साल 2018 की रिलीज ‘जीरो’ के बाद ‘पठान’ के साथ चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटे शाहरुख जल्द ही ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। वहीं, फैंस को भी किंग खान की अपकमिंग फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है और सभी शाहरुख की फिल्म के रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jun 13, 2023 05:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.