---विज्ञापन---

Sunny Deol Son Wedding: पोते की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे धर्मेंद्र, एक्टर ने खुद बताई वजह

Sunny Deol Son Wedding: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र खूब सुर्खियों में है। होना भी लाजमी है एक्टर के पोते करण देओल दूल्हे जो बनने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल के बेटे करण 18 जून को दृशा आचार्य संग शादी करने वाले है। वहीं, करण की शादी की तैयारियां शुरु हो […]

Sunny Deol Son Wedding
Sunny Deol Son Wedding

Sunny Deol Son Wedding: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र खूब सुर्खियों में है। होना भी लाजमी है एक्टर के पोते करण देओल दूल्हे जो बनने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल के बेटे करण 18 जून को दृशा आचार्य संग शादी करने वाले है। वहीं, करण की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है और इंटरनेट पर इसको लेकर खूब चर्चाएं भी हो रही है।

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi viral Photos: ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहन नोरा फतेही ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की फोटोज हुई वायरल

पोते की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे धर्मेंद्र

इस बीच अब खबर आ रही है कि धर्मेंद्र अपने पोते की शादी के प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज का हिस्सा नहीं होंगे और सीधे शादी अटेंड करेंगे।

धर्मेंद्र ने खुद बताई वजह

दरअसल, इसपर बातचीत करते हुए धर्मेंद्र ने कहा है कि- ‘बच्चों को मजे करने दो, मेरे आसपास होने से वो थोड़ा झिझकेंगे, मैं नहीं चाहता कि वो कोई भी मजा मिस करें, मैं सीधा शादी में जाऊंगा।’ हालांकि दादा और पोते के बीच क्लोज रिलेशनशिप बॉन्ड है।

दादा के साथ करण का है क्लोज रिलेशनशिप बॉन्ड

करण अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दादाजी धर्मेंद्र संग फोटोज भी शेयर करते रहते हैं, जिससे उनका क्लोज रिलेशनशिप बॉन्ड साफ दिखाई देता है। बता दें कि साल 2019 में जब करण का बॉलीवुड डेब्यू हुआ था, तो धर्मेंद्र ने ही फिल्म का नाम पल पल दिल के पास सुझाया था।

बेटे की शादी को लेकर बेहद खुश हैं सनी देओल

इसके साथ ही सनी देओल भी अपने बेटे की शादी को लेकर बेहद खुश है। वहीं, सनी ने अपनी आने वाली फिल्म गदर2 के प्रमोशन के दौरान फिल्म के को-एक्टर के साथ शादी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर भी की है। इस पर सनी ने कहा है कि- ‘लंबे समय के बाद हमारे घर में शादी हो रही है, मैं इसमें पीछे नहीं रहना चाहता।’

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: अपकमिंग फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया था

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि करण देओल के संगीत, मेहंदी और हल्दी के फंक्शन 15 जून और 17 जून को होंगे और वह 18 जून को द्रिशा आचार्य के साथ शादी करेंगे, लेकिन इस पर देओल परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया था।

काफी ग्रैंड सेरेमनी होगी

वहीं, करण देओल और द्रिशा आचार्य बीते 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही अगर कपल की शादी की बात करें तो ये काफी ग्रैंड सेरेमनी होगी और इसमें मेहमानों की लिस्ट भी काफी लंबी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में कई सितारें शिरकत करेंगे।

First published on: Jun 13, 2023 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.