---विज्ञापन---

अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप कब से और क्यों? बहुचर्चित कपल की इनसाइड स्टोरी

Aditya and Ananya Breakup: बॉलीवुड एक्टर आदित्य राय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे पिछले काफी समय से साथ में हैं। ऐसा माना जा रहा था कि यह दोनों अपने रिलेशन को लेकर सीरियस हैं। लेकिन आखिरकार इनके रिश्ते को भी नजर लग गई। अब बताया जा रहा है कि यह दोनों पिछले महीने ही अलग हो गए थे। जानें, क्या है अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप का सच।

Aditya and Ananya Breakup
Aditya and Ananya Breakup

Aditya and Ananya Breakup: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की चर्चाएं सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस शानदार जोड़ी का ब्रेकअप मार्च महीने में हो गया था। तो चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला।

2 साल से कर रहे थे डेट

खबरों के मुताबिक, एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप एक महीने पहले ही हो गया था। दरअसल, इन दोनों के एक करीबी दोस्त ने इस बात से खुलासा किया है कि यह दोनों अब अपनी जिंदगी में अलग-अलग आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें, ये भी माना जा रहा है कि पिछले 2 साल से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

 

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together

Image Credit : Instagram

क्या कहना है करीबी दोस्त का

इन दोनों के करीबी दोस्त ने टाइम्स आफ इंडिया को बताया कि इनका लगभग 1 महीने पहले ही मार्च में ब्रेकअप हो गया था। इन दोनों की कैमिस्ट्री काफी स्ट्रॉन्ग थी लेकिन इनके ब्रेकअप से फ्रेंड्स और इनके चाहने वाले काफी हैरान हैं। आदित्य और अनन्या दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट थे। लेकिन अब एक तरफ जहां ब्रेकअप के बाद अनन्या मूवऑन करने की कोशिश कर रही हैं और अपने नए फ्रेंड यानी अपने Pet के साथ खूब टाइम बताती नजर आ रही हैं, वहीं आदित्य कपूर भी इस सिचुएशन को बहुत समझदारी से हैंडल कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने शेयर की पोस्ट

आपको बता दें, पिछले महीने ही अनन्या पांडे ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप का हिंट दिया था। इस पोस्ट के बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे थे कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Ananya panday

Ananya panday

दोनों वैकेशन के कारण आए थे सुर्खियों ने

जब यह दोनों पिछले साल स्पेन में साथ में छुट्टियां बिताते दिखे थे तो सुर्खियों में छा गए थे। ऐसा माना जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि अनन्या और आदित्य मुंबई में भी कई बार एक साथ स्पॉट हुए। करण जौहर के कॉफी विद करण शो में भी अनन्या ने अपने आप को ‘Coy Kapur’ बताया था।

Ananya Panday, Aditya Roy Kapur

Ananya Panday, Aditya Roy Kapur

क्या कहना है अनन्या का

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में इस साल जनवरी में अनन्या पांडे ने कहा था कि मेरी निजी जिंदगी के बारे में जो भी खबरें आती हैं, वह मुझे परेशान नहीं करती। एक अभिनेता के रूप में हमने इसे अपनाया है, लेकिन यह हम पर निर्भर करता है कि हम अपनी लाइंस को प्रोटेक्ट करें। मैं इसे लेकर हमेशा परेशान नहीं हो सकती क्योंकि यह मेरे काम का एक हिस्सा है। मैं केवल कंट्रोल रह सकती हूं और यही मेरी पॉवर है।

ऐसा लग रहा है कि अनन्या पांडे अपने ब्रेकअप से उबरने के लिए अपने Pet के साथ खूब सारी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने Pet के साथ एक स्टोरी पोस्ट की और रोते हुए इमोजी बनाते हुए लिखा कि तुम मुझसे कैसे एक्पेक्ट कर सकते हो कि मैं कभी भी अपना घर छोड़कर चली जाऊं।

Ananya panday

Ananya panday

इससे पहले भी अनन्या ने अपने Pet के साथ तस्वीर डाली थी और लिखा था कि मिलिए मेरी नई बेबी जान RIOT से। उन्होंने लिखा था कि ये मेरी दुनिया है और मैं इसके लिए ऑबसेस्ड हूं।

वहीं दूसरी और आदित्य राय कपूर अनन्या के साथ अपने अमेजॉन के एड फिल्म को पोस्ट कर रहे हैं। उन्होंने मार्च और अप्रैल में अनन्या के साथ अपने एड की वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं।

बता दें, अभी तक इन दोनों के ब्रेकअप का असल कारण क्या है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। अब देखना होगा कि यह दोनों आधिकारिक तौर पर कब अपने ब्रेकअप की बात एक्सेप्ट करते हैं।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में क्यों रो पड़े सनी और बॉबी देओल? शेखर कपूर के डर से जुड़ा किस्सा भी बताया… 

 

First published on: May 05, 2024 10:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.