---विज्ञापन---

कपिल शर्मा के शो में क्यों रो पड़े सनी और बॉबी देओल? शेखर कपूर के डर से जुड़ा किस्सा भी बताया…

Sunny and Bobby Deol in Kapil Sharma Show: सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर दिखाई दिए। इस दौरान कई बातें हुईं, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सनी देओल और बॉबी देओल रो पड़े। चलिए जानें।

Sunny and Bobby Deol in Kapil Sharma Show
Sunny and Bobby Deol in Kapil Sharma Show

Sunny and Bobby Deol in Kapil Sharma Show: नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ शो आजकल खूब चर्चा में है। हो भी क्यों ना आखिर इस शो में नामी सितारे और क्रिकेटर्स जो दिखाई दे रहे हैं। शो में अब तक रणबीर कपूर, नीतू सिंह, आमिर खान, क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ ही सनी देओल और बॉबी देओल जैसे कई सितारे दिख चुके हैं। ऐसे में इस शो की हर ओर चर्चा हो रही है। हाल ही में शो में बॉबी देओल और सनी देओल पहुंचे। इस दौरान ना सिर्फ गदर फिल्म की बातें हुई बल्कि एनीमल में बॉबी देओल के गाने जमाल कुडु से लेकर धर्मेंद्र पाजी तक के बारे में बात हुई। लेकिन इस एपिसोड में सबसे खास रहा, जब बॉबी देओल ने अपने डेब्यू फिल्म के बारे में बताया। लेकिन एक मूवमेंट ऐसा भी आया जब बात करते-करते सनी देओल रो पड़े और उनकी बातों को सुन बॉबी देओल की आंखों में भी आंसू आ गए। चलिए जानें ऐसा क्या कहा था सनी देओल ने।

2023 रहा शानदार

सनी देओल ने बताया कि उनके परिवार के लिए 2023 काफी शानदार रहा था। एक तरफ गदर 2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए वहीं ‘एनीमल’ फिल्म में बॉबी देओल ने धूम मचा दी। इसी बीच पापा धर्मेंद्र की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में खूब सराहना की गई।

कैसे बदली किस्मत

सनी देओल ने बातचीत के दौरान बताया कि उनके बड़े बेटे करण देओल की शादी के बाद से उनके परिवार में काफी बदलाव हुए। उनकी बहू दृष्टि आचार्य पूरे परिवार के लिए काफी किस्मत वाली निकली। उन्होंने कहा बीच में एक ऐसा समय था जब कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था। देओल फैमिली काफी परेशानियों से जूझ रही थी। सनी देओल ने नम आंखों से कहा कि कई साल हो गए थे, हमारे जीवन में बहुत सारी घटनाएं घट रही थीं, तरह-तरह की बातें होने लगी थी। हम अपना हर संभव प्रयास कर रहे थे, लेकिन मेरे बेटे की शादी होने और घर पर बेटी के आने से पूरा घर का माहौल बदल गया। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि क्या हो रहा है। उन्हें लगा जैसे रब उनके घर आ गया है।

सनी और बॉबी देओल जब रो पड़े

सनी देओल ने आगे कहा कि पापा 1960 के दशक से यही हैं, हम भी यही हैं। हमने लाइमलाइट देखी है। बहुत सारी चीजें अच्छी है। हमने समय के साथ उतार-चढ़ाव भी देखा है और लोगों से हमें प्यार भी बहुत मिला है, हमेशा मिल भी रहा है। पापा को बहुत प्यार मिला है उनकी वजह से मुझे और बॉबी को भी खूब प्यार मिला है। लेकिन हम हैरान थे कि फिर चीजें सही जगह पर क्यों नहीं है? क्यों समय ठीक नहीं चल रहा? लेकिन जब हमारी बेटी घर आई तो ‘गदर’ फिल्म आई, फिर पापा की फिल्म भी रिलीज हुई और एनीमल ने भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। सनी देओल की ये बातें सुन बॉबी देओल की आंखों में भी आंसू आ गए और उनकी आंखें नम हो गईं। यह सब बातें करते-करते सनी देओल की आंखें भी नम हुई और आंसू आने लगे तो सनी देओल ने तुरंत गॉगल्स पहन लिए, फिर कपिल शर्मा ने तुरंत माहौल को हल्का किया।

शेखर सुमन भाग गए थे सेट से

कपिल शर्मा ने बॉबी देओल से पूछा कि उनके पापा और भाई इतने बड़े स्टार थे, जब उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया तो उनके अपोजिट एक्टर का क्या रिएक्शन था? तो हंसते हुए बॉबी देओल ने बताया कि पापा धर्मेंद्र और भैया सनी देओल का ऐसा स्टारडम था कि शेखर कपूर ‘बरसात’ फिल्म जो कि बॉबी देओल की पहली फिल्म थी, को नर्वस होकर छोड़ दिया था। आपको बता दें, देओल फैमिली यूं भी सबका खूब मनोरंजन करती नजर आती है।

कपिल शर्मा के शो में जमाल कुडु गाने पर भी सबको नाचते हुए देखा गया, तो कहीं गदर का हैंडपंप सीन भी किया गया। कुल मिलाकर शो ने सबका खूब मनोरंजन किया।

ये भी पढ़ें: एक्टर बनने के लिए खूब पापड़ बेले, झूठ बोलने से लेकर फेल होने तक, और फिर… 

First published on: May 05, 2024 09:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.