---विज्ञापन---

अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना करते ही ट्रोल हुईं कंगना रनौत, क्या है माजरा?

Kangana Ranaut Compares With Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी तुलना बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से की है। इसके बाद वे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। जानें, क्या कहा कंगना रनौत ने।

Kangana Ranaut Compares With Amitabh Bachchan
Kangana Ranaut Compares With Amitabh Bachchan

Kangana Ranaut Compares With Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल सातवें आसमान पर हैं। तभी तो वे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और महानायक अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना कर रही हैं। जी हां, हाल ही में एक्टर से पॉलिटिशियन बनी कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ रही हैं। इस दौरान वे खूब प्रचार-प्रसार करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसी के चलते अपनी तुलना अमिताभ बच्चन से की है। जानें, क्या कहना है कंगना रनौत का।

कंगना रनौत ने क्या कहा

हाल ही में कंगना रनौत ने एक जबरदस्त भाषण दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा, सारा देश हैरान है कि वो बेटी, वो कंगना, चाहे मैं राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि जैसे मानो इतना प्यार, इतना सम्मान… मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद किसी को इंडस्ट्री में सम्मान मिलता है तो वो मुझे मिलता है।

ट्रोल हो रही है कंगना

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है और कंगना ऐसी बयानबाजी के लिए ट्रोल हो रही हैं। आपको बता दें, कंगना रनौत, अमिताभ बच्चन जी से अपनी तुलना करने के कारण ना सिर्फ सुर्खियों में है बल्कि खूब ट्रोल भी हो रही हैं। यूजर्स इस मामले में खूब मीम बनाकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ तो उन्हें मॉडर्न राखी सावंत कह रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि अगर इन्हें इतना प्यार मिलता है तो फिर यह फिल्मों में क्यों फ्लॉप हो जाती हैं। कुछ ने लिखा, यह फिल्मों में ज्यादा क्यों नहीं दिखती। एक ने लिखा, बढ़िया है मिस बोल बच्चन। इस तरह से उनके इस वीडियो पर हजारों कमेंट्स आ रहे हैं।

आपको बता दें, कंगना जल्द ही ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में क्यों रो पड़े सनी और बॉबी देओल? शेखर कपूर के डर से जुड़ा किस्सा भी बताया… 

First published on: May 06, 2024 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.