---विज्ञापन---

Nora Fatehi viral Photos: ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहन नोरा फतेही ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की फोटोज हुई वायरल

Nora Fatehi viral Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा ही अपने डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। साथ ही एक्ट्रेस के लुक्स भी फैंस का दिल जीत ही लेते हैं। वहीं, फैंस को भी नोरा का अंदाज पसंद आता है और उन्हें खूब पसंद करते हैं। इस बीच एक […]

Nora Fatehi viral Photos
Nora Fatehi viral Photos

Nora Fatehi viral Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा ही अपने डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। साथ ही एक्ट्रेस के लुक्स भी फैंस का दिल जीत ही लेते हैं।

वहीं, फैंस को भी नोरा का अंदाज पसंद आता है और उन्हें खूब पसंद करते हैं। इस बीच एक बार फिर से नोरा का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस भी नोरा के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: अपकमिंग फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रही Nora Fatehi की फोटोज

दरअसल, नोरा फतेही की कुछ फोटोज सामने आई है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में नोरा ने ब्लैक ड्रेस पहना है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही एक्ट्रेस की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ब्लैक ड्रेस में नोरा बेहद हसीन लग रही हैं। नोरा फतेही के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 11: फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की कमाई में आई गिरावट, 11वें दिन किया इतना कलेक्शन

थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहन नोरा ने मचाया तहलका

वायरल हो रही इन फोटोज में नोरा फतेही थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहन अपने लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। साथ ही फैंस भी एक्ट्रेस के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं और इन तस्वीरों को शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, नोरा के इस लुक को देखकर कुछ लोग एक्ट्रेस की तुलना मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं। लोगों को मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही की चाल एक जैसी लग रही है।

बांद्रा में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंची थी एक्ट्रेस

वहीं, जैसे ही एक्ट्रेस की फोटोज या वीडियो सामने आती है, तो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। बता दें कि नोरा को बीती रात यानी सोमवार को बांद्रा में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के दौरान देखा गया था। इस इवेंट से नोरा का लुक वायरल हो रहा है और फैंस को बेहद पसंद भी आ रहा है।

First published on: Jun 13, 2023 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.