---विज्ञापन---

टीवी पर खुद का मजाक उड़ता देख नाराज हुए करण जौहर, छलका दर्द… और फिर

Karan Johar Mimicry on Madness Machayenge: टीवी पर्सनालिटी और इंडियन सिनेमा के डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी खराब मिमिक्री करने वालों पर अफसोस जताया है। जानें, क्या कहना है करण जौहर का।

Karan Johar Mimicry on Madness Machayenge
Karan Johar Mimicry on Madness Machayenge

Karan Johar Mimicry on Madness Machayenge: करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक और टेलीविजन पर्सनालिटी हैं। उनका ‘कॉफी विद करण’ शो काफी फेमस है जिसमें बहुत से सितारे शिरकत करते हैं। अब आलम ये है कि लोग करण जौहर और उनके इस शो की मिमिक्री अपने कॉमेडी शो में करते नजर आते हैं। हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें वे काफी दु:खी नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं, क्या है मामला।

क्या है मामला

Madness Machayenge सोनी टीवी पर एक कॉमेडी शो कुछ समय पहले ही शुरू हुआ है जिसमें हुमा कुरैशी भी हैं। इसमें आम लोग कॉमेडी करते हैं और जनता को हंसाते हैं। इस शो के एक एपीसोड के प्रोमो में हाल ही में दिखाया गया कि एक्टर और एंकर केतन सिंह, करण जौहर की नकल करते हुए दिखाई दिखे। इस शो मैडनेस मचाएंगे का ये प्रोमो 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पर भी सोनी टीवी की तरफ से शेयर किया गया था।

क्या है प्रोमो में

प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि केतन सिंह, करण जौहर की मिमिक्री कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने शो का नाम भी रखा है ‘टॉफी विद चूर्ण’। इतना ही नहीं, करण जौहर के शो के कॉन्सेप्ट को कॉपी करके हु-ब-हू ‘टॉफी विद चूर्ण’ में दिखाया गया है। साथ ही केतन सिंह, करण जौहर की तरह की डांस करते हुए शो में एंट्री लेते हैं। उन्हीं की तरह हेयर स्टाइल, कपड़े और चश्मा पहना हुआ है। इस प्रोमो को टीवी पर भी प्रमोट किया जा रहा है।

क्या लिखा करण जौहर ने

करण जौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, मैं अपनी मां के साथ टीवी देख रहा था, तो एक रिप्युटेड चैनल में एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो आ रहा था। इस कॉमेडी प्रोमो में मेरी बहुत ही खराब तरीके से मिमिक्री की गई है… मैं ऐसा ट्रोलर से उम्मीद कर सकता हूं, उन लोगों से उम्मीद कर सकता हूं जो अपना चेहरा या नाम छुपा कर ऐसा करते हैं या फिर जो इंडस्ट्री के बाहर के होते हैं। लेकिन जब ऐसे लोग, जो 25 साल से इंडस्ट्री में हैं, उन्हें इस तरह से अनादर करते देखता हूं, तो ऐसे समय में मुझे यह देखकर गुस्सा नहीं आता बल्कि मैं बहुत दुखी होता हूं।

karan johar

karan johar

आपको बता दें, हालांकि करण जौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ना तो टीवी चैनल का नाम लिया है, ना ही शो का और ना उस एक्टर का जिन्होंने उनकी खराब मिमिक्री की है।

क्या कहना है एकता कपूर का

करण जौहर की इंस्टा स्टोरी पर एकता कपूर ने रि-पोस्ट करते हुए लिखा है कि ऐसा बहुत बार होता है। कई बार बहुत ही भद्दे तरीके से शोज में ये सब देखने को मिलता है और यहां तक कि अवॉर्ड फंक्शंस में भी, और ऐसे में वह उम्मीद करते हैं कि हम अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करें। एकता कपूर ने करण जौहर को टैग करके यह भी लिखा कि करण इन लोगों से पूछो कि अगर नकल करनी है तो तुम्हारी कोई एक मूवी या तुम्हारे कुछ ऐसे क्लासिक हुनर की नकल कर सकते हैं क्या? करण जौहर की इंस्टा स्टोरी काफी वायरल हो रही है।

Ekta kapoor on Karan Johar post

Ekta kapoor on Karan Johar post

ये भी पढ़ें: अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप कब से और क्यों? बहुचर्चित कपल की इनसाइड स्टोरी

First published on: May 06, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.