Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सालों बाद सामने आई एक्ट्रेस आयशा टाकिया की नई तस्वीरें, फैंस के उड़े होश

- Advertisement -

Ayesha Takia New Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) बीते काफी सालों से बॉलीवुड से दूर है। बॉलीवुड में आयशा  (Ayesha Takia) को वांडेड गर्ल और बबली गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। आयशा टाकिया जब फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ में नजर आई थीं तो लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए थे। इसके बाद वे सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘वांटेड’ में दिखाई दीं और इस फिल्म से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली। एक्ट्रेस ने साल 2009 में मुंबई में अपने ब्वॉयफ्रेंड फ़रहान आजमी के साथ शादी रचाई थी।

शादी के बाद एक्ट्रेस ने वापस बॉलीवुड में मूडकर नहीं देखा, लेकिन आयशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। बीते कुछ सालों में आयशा टाकिया का लुक काफी बदल गया है और इस बात को उनके फैन्स बखूबी जानते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर आयशा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमे एक्ट्रेस का लुक बदला बदला नजर आ रहा है।

तस्वीर सामने आई तो फैन्स को यकीन नहीं हो पाया कि ये वही क्यूट एक्ट्रेस हैं। इन तस्वीर में आयशा पति संग नजर आ रही हैं। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें अबु फरहान आजमी अपने फोन में देख रहे हैं तो वहीं आयशा कैमरे में देख मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं।

और पढ़िए –  Alia Bhatt Baby Name: अगर बेटी हुई तो आलिया भट्ट रखेंगी ये नाम, तीन साल पहले एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

 

आयशा टाकिया की इस नई फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप पहले ही प्यारी थी। सर्जरी की क्या जरूरत पड़ी”। तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “खूबसूरत चेहरा बिगाड़ना कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से सीखे”।

 

और पढ़िएJacqueline Fernandez: ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से की 8 घंटे पूछताछ, एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

 

एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो आयशा टाकिया (ayesha takia) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टार्जन द वण्डर कार (2004) से की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड भी मिला था। बॉलीवुड के साथ ही आयशा तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आयशा को तेलुगू फिल्म ‘सुपर’ के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts