---विज्ञापन---

Ranbir Kapoor के रैंप वॉक पर पत्नी आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट, फैंस भी कर रहे तारीफ, देखें Video

Ranbir Kapoor Ramp walk Video: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर शुक्रवार को इंडिया कॉचर वीक के चौथे दिन रैंप वॉक किया। इस इवेंट से अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए। रणबीर के रैंप वॉक पर पत्नी एक्टर आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया है, जिसे देख फैंस गदगद हो गए और दोनों […]

Ranbir Kapoor Ramp walk Video Alia Bhatt React

Ranbir Kapoor Ramp walk Video: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर शुक्रवार को इंडिया कॉचर वीक के चौथे दिन रैंप वॉक किया। इस इवेंट से अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए। रणबीर के रैंप वॉक पर पत्नी एक्टर आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया है, जिसे देख फैंस गदगद हो गए और दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रणबीर कपूर ने किया रैंप वॉक (Ranbir Kapoor Ramp walk Video)

इंडिया कॉचर वीक 2023 के लिए रणबीर कपूर ने डीप ब्लू कलर का बंदगला एम्बेलिश्ड जैकेट पहना था, जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया था। रणबीर का एथनिक लुक लोगों का ध्यान खिंचा। मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर कुणाल रावल ने इंडिया कॉउचर वीक 2023 में ‘धूप छाओ’ कलेक्शन में अपना नया कलेक्शन शोकेस किया और रणबीर कपूर उनके इस शो के शोस्टॉपर थे।

रणबीर के रैंप वॉक पर आलिया भट्ट फिदा

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया भट्ट ने रणबीर का रैंप वॉक करते हुए एक पैपराजी वीडियो साझा किया। हालांकि उन्होंने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन आलिया ने एक हॉट फेस इमोजी पोस्ट किया। कुणाल ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी और रणबीर की एक तस्वीर साझा की।

Alia Bhatt React on Ranbir Kapoor Ramp walk Video

फैंस भी गदगद

एक्टर रणबीर के रैंप वॉक पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा- वह बड़े आत्मविश्वास के साथ चलते हैं। इस तरह के आउटफिट को कैरी करना आसान नहीं है। दूसरे ने लिखा- रणबीर कपूर के लेवल की बराबरी कोई नहीं कर सकता, वह जन्मजात सुपरस्टार हैं। अन्य ने लिखा- वह हर चीज में शानदार हैं, रॉकस्टार और सुपरस्टार RK…

यह भी पढ़ेंः करण जौहर के घर पहुंचे Ranveer Singh और Deepika Padukone, देखें Video

रणबीर को रिसीव करने पहुंची आलिया

इवेंट के बाद रणबीर दिल्ली से वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए। उन्होंने ग्रे शर्ट और मैचिंग पैंट के साथ और मास्क में नजर। रणबीर को रिसीव करने के लिए आलिया एयरपोर्ट पहुंचीं थी। दोनों एक दूसरे से बात करते भी दिखे।

आलिया और रणबीर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal Release Date) में दिखा देंगे। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन वाली इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं।

यह भी पढ़ेंः एक्टिंग छोड़ पास कर ली दुनिया की सबसे कठिन परीक्षा, इस एक्ट्रेस की कहानी है दिलचस्प

वहीं, आलिया की बीते दिन 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) में देखा गया। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया के साथ एक्टर रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Box Office Collection

फिल्म की पहले दिन की कमाई भी सामने आ गई है। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

First published on: Jul 29, 2023 11:03 AM