---विज्ञापन---

करण जौहर के घर पहुंचे Ranveer Singh और Deepika Padukone, देखें Video

Ranveer Singh and Deepika Padukone Video: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं। दोनों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। अब, फिल्म की सफलता पर फिल्म निर्माता करण जौहर […]

Ranveer Singh and Deepika Padukone Video

Ranveer Singh and Deepika Padukone Video: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं। दोनों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। अब, फिल्म की सफलता पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने घर पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड के कई हस्तियां शामिल हुए। पार्टी में रणवीर सिंह और पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी दिखे। पार्टी से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

करण जौहर के घर पहुंचे दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh and Deepika Padukone Video)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका और रणवीर एक साथ नहीं बल्कि दोनों अलग-अलग पहुंचे थे। दोनों को अपनी-अपनी कार से पहुंचे थे। पार्टी के लिए दीपिका ने प्रिंटेड ग्रीन टॉप और डेनिम ड्रेस चुना। वहीं रणवीर व्हाइट टी-शर्ट, पैंट और टोपी में नजर आए। उन्होंने फेस पर मास्क भी लगाया हुआ था। जैसे ही वह जगह पर पहुंचे, उन्होंने पपराजी को थम्सअप किया।

एक अन्य वीडियो में दीपिका और रणवीर अपनी कार में करण के घर से निकलते नजर आए। दोनों एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर ने कुछ कहते हैं और दीपिका हंस पड़ती हैं। करण जौहर की पार्टी में रणवीर, दीपिका के अलावा अयान मुखर्जी, जोया अख्तर और मनीष मल्होत्रा भी नजर आए।

यह भी पढ़ेंः एक्टिंग छोड़ पास कर ली दुनिया की सबसे कठिन परीक्षा, इस एक्ट्रेस की कहानी है दिलचस्प

सिनेमाघरों में छाई रॉकी रानी

रणवीर-आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) सिनेमाघरों में बीते दिन 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दर्शकों से इस फिल्म से बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रॉकी रंधावा और रानी चटर्जी के बारे में है।

दीपिका का वर्कफ्रंट

फैंस दीपिका को एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ देखेंगे। उनके पास Kalki 2898 AD भी पाइपलाइन में है। अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी के साथ नजर आएंगी। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Jul 29, 2023 09:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.