---विज्ञापन---

Anushka Sharma के चेहरे के बदलते रहे मूड, काफी देर बाद पहुंची थीं Virat Kohli को देखने

Anushka Sharma Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बीते दिन GT Vs RCB मैच में पति Virat Kohli को चीयर करने पहुंची। कोहली के आउट होते ही एक्ट्रेस ने ऐसा फेस रिएक्शन दिया कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  

Anushka Sharma

Anushka Sharma Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लंबे ब्रेक के बाद फैंस को अपनी झलक दिखा दी है। फिर से शेप में आ चुकी एक्ट्रेस की फिटनेस को देख सभी हैरान रह गए हैं। दरअसल बीते दिन बेटे अकाय (Akaay) के जन्म के बाद पहली बार पकि विराट कोहली (Virat Kohli) को को चियर करने के लिए एक्ट्रेस स्टेडियम पहुचीं। अभिनेत्री पूरे जोश के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Ipl match 2024) को सपोर्ट करती दिखीं। अब अनुष्का की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके फेस के रिएक्शन देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। अगर आपको यकीन नहीं तो चलिए एक झलक आपको भी दिखा ही देते हैं।

शानदार सिक्स से की विराट ने पारी की शुरुआत

गौरतलब है कि बीते दिन गुजरात टाइटंस ने आरसीबी के सामने 140 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट ने अपनी पारी की शानदार शुरुआत सिक्स के साथ की। अच्छा गेम खेलते हुए उन्होंने 11 ओवर तक कमान संभाली रखीं। फैंस को उम्मीद थी कि 20 विराट के मैदान पर रहते 20 ओवर से पहले ही जीत आरसीबी के नाम हो जाएगी। लेकिन ऐसा हो न सका और नूर अहमद की बॉल पर विराट कोहली सिर्फ 42 विकेट पर आउट हो गए। जैसे ही वो आउट हुए अनुष्का का ऐसा फेस रिएक्शन था कि वो वायरल हो गया। सबसे खास पल तो वो था जब विराट के आउट होते ही अनुष्का का मुंह खुला का खुला रह गया।

बर्थडे पर पहली बार हुईं स्पॉट

अनुष्का शर्मा बीते कई महीनों से पति विराट और बेटे अकाय और बेटी वामिका के साथ लंदन में रह रही थीं। खबरें तो ये भी थीं कि अब कोहली फैमिली लंदन में ही सेटल होने का प्लान बना रही है। लेकिन ये बातें हवा हवाई ही निकली। इसी बीच एक्ट्रेस को लंबे समय के बाद पहली बार उनकी बर्थडे पार्टी की डिनर पार्टी में देखा गया।

हालांकि ये पार्टी काफी सीक्रेट थी, जिसमें सिर्फ करीबी लोगों ने ही शिरकत की थी। उसमें भी एक्ट्रेस की फिटनेस को देख सभी हैरान थे, कि इतनी जल्दी वो इतनी फिट कैसे हो गईं।

कौन बना विनर

हालांकि विराट ने शानदार पारी खेली और टीम को जीत के नजदीक ले जाने का काम बखूबी किया। जब-जब विराट की बैटिंग होती अनुष्का उन्हें जोर-शोर से चियर करती नजर आतीं। बात जीत की करें तो वो आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने भी अच्छा गेम खेला, वहीं मोहम्मद शिराज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। आरसीबी की जीत पर फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

यह भी पढ़ें: ब्यूटी क्वीन के मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने

First published on: May 05, 2024 08:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.