---विज्ञापन---

भरी सभा में Kangana Ranaut की जुबान फिसली, राहुल गांधी पर भी कसा तंज, देखें वीडियो

Entertainment News: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News

Entertainment News: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

Kangana Ranaut Viral Video: भरी सभा में कंगना रनौत की जुबान फिसली, राहुल गांधी पर भी कसा तंज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। एक्टिंग की पारी के बाद एक्ट्रेस ने राजनीति (Lok Sabha Election 2024) पारी का रुख कर लिया। अब हाल ही में कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस भरी सभा में बोलते-बोलते अचानक कुछ ऐसा बोल गईं कि सामने बैठे लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाए। जी हां, जहां राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक राहुल हैं जो चांद पर आलू उगाने की बात करते हैं।

वहीं एक तेजस्वी सूर्या हैं जो गुंडागर्दी करते हुए नवरात्री में भी मछली उछाल-उछालकर खाते हैं। दरअसल उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का नाम गलती से तेजस्वी सुर्या बोल दिया। तेजस्वी यादव भी चुप नहीं रहे और कंगना पर तंज कसते हुए बोले- ये मोहतरमा कौन?

Sushmita Sen को देख यूजर को याद आई Rakhi Sawant बोले- ‘प्लास्टिक सर्जरी न करवाई होती तो…’

Sushmita Sen Viral Video: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की खूबसूरती का दुनिया ने लोहा माना है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अदाओं से भी लोगों का दिल जीतती हैं। अब इसी बीत सुष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिट में स्टेज पर आती इस दौरान उन्होंने घूंघट किया हुआ था। इस लुक में वो बेहद हसीन लगीं, लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया, और उनकी तुलना राखी सावंत से कर डाली।

एक ने लिखा- पहले तो हमे लगा राखी सावंत (Rakhi Sawant) आ गई है। दूसरे ने लिखा- प्लास्टिक सर्जरी करवाने से पहले वो अच्छी लगती थीं, लेकिन अब तो राखी लग रही हैं। तीसरे ने लिखा- प्लास्टिक सर्जरी न करवाई होती तो ज्यादा अच्छी लगतीं। एक अन्य ने लिखा- ताली की सूजन अभी तक उतरी नहीं। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

समुद्र किनारे बिकिनी में नजर आईं Disha Patani, हॉटनेस देख फैंस का छूटा पसीना

दिशा पटानी अक्सर अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई रखती हैं। उनकी बोल्डनेस के चर्चे हर तरफ छाए रहते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसमें एक्ट्रेस ने मरून कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। अभिनेत्री समुद्र किनारे पानी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो को देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं।

एक यूजर ने लिखा- कभी को पूरे कपड़े पहन लिया करो। दूसरे ने लिखा- इसका पूरे कपड़े पहनना प्रतिबंधित है। तीसरे ने लिखा- तुमने तो मेरी नींद चुरा ली है। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

First published on: May 05, 2024 08:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.