---विज्ञापन---

Neha Chaudhary के ठुमकों ने उड़ाई लोगों की नींदे, ‘ताऊ हट जा’ गाने पर ढाया कहर

Neha Chaudhary Haryanvi Dance : हरियाणवी डांस को लोगों खूब पसंद करते हैं। साथ ही हरियाणा के गानों की हर जगह धूम है, कोई भी फंक्शन हो या पार्टी हो हरियाणवी सॉन्ग के बिना अधूरा रहता है। बच्चा हो या बड़ा सभी के सिर पर इन गानों का क्रेज चढ़ा हुआ है। जैसे ही ये गाने […]

Neha Chaudhary Haryanvi Dance
Image Credit : Google

Neha Chaudhary Haryanvi Dance : हरियाणवी डांस को लोगों खूब पसंद करते हैं। साथ ही हरियाणा के गानों की हर जगह धूम है, कोई भी फंक्शन हो या पार्टी हो हरियाणवी सॉन्ग के बिना अधूरा रहता है। बच्चा हो या बड़ा सभी के सिर पर इन गानों का क्रेज चढ़ा हुआ है। जैसे ही ये गाने बजते हैं तो छोरी हों या छोरे सभी के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। हरियाणवी गानों की पॉपुलैरिटी इतनी तगड़ी है कि शादी में हर कोई उनकी धुन पर थिरकते नजर आता है। तो चलिए आज बात करते हैं नेहा चौधरी के डांस की।

कई बड़े नाम के बीच छाया नाम (Neha Chaudhary Haryanvi Dance)

ये तो सभी जानते हैं कि, हरियाणा में सपना चौधरी, मुस्कान बेबी, सुनीता बेबी, अंजलि जैसे बड़े नाम हैं जिन्होंने स्टेज शो से हरियाणा की इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है फैंस इनके सभी के डांस को खूब पसंद करते हैं लेकिन इन बड़े नामों के अलावा भी कई डांसर हैं जो तेजी से नाम कमा रहे हैं। इतना ही नहीं वह लोगों के बीच अब काफी फेमस होते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Mumbai Diaries Season 2 के टीजर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

लोगों को बनाया दीवाना (Neha Chaudhary Haryanvi Dance)

हरियाणा डांसर नेहा चौधरी ने अपने डांस से लोगों को खूब दीवाना बनाया हुआ है। उनका एक डांस कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर काफी विकराल हुआ था। इस गाने को देखने के बाद लोग नेहा चौधरी के दीवाने हो गए थे। डांसर का जो गाना डांस करते हुए वियरल हुआ उसका नाम है ‘ताऊ हट जा पाछे ने’। वैसे तो ये गाना अपने आप में ही नंबर वन सॉन्ग है लेकिन नेहा ने इस गाने पर डांस करके इस गाने कि रौनक को और बढ़ा दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा चौधरी हरे रंग के टाइट पटियाला सूट में काफी एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं और लोगों को दीवाना बना रही हैं

लोगों ने की नेहा चौधरी की तारीफ

आपको बता दें कि, नेहा चौधरी का ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस गाने को देहाती डांस नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था। डांसर के इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। गाने को काफी लोगों ने लाइक भी किया है साथ ही कमेंट बॉक्स में भी लोग नेहा चौधरी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Sep 27, 2023 02:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.