---विज्ञापन---

Mumbai Diaries Season 2 के टीजर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Mumbai Diaries Season 2 Teaser Out : प्राइम वीडियो पर मोहित रैना (Mohit Raina) की मोस्ट अवेटेड ‘मुंबई डायरीज’ (Mumbai Diaries) सीरीज के सीजन 2 का शानदर टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 26/11 की सच्ची घटना पर बेस्ड ‘मुंबई डायरीज’ को लोगों […]

Mumbai Diaries Season 2 Teaser Out
Image Credit : Google

Mumbai Diaries Season 2 Teaser Out : प्राइम वीडियो पर मोहित रैना (Mohit Raina) की मोस्ट अवेटेड ‘मुंबई डायरीज’ (Mumbai Diaries) सीरीज के सीजन 2 का शानदर टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 26/11 की सच्ची घटना पर बेस्ड ‘मुंबई डायरीज’ को लोगों का खूब प्यार मिला था, जिसके बाद लोगों को इसके दूसरे सीजन के रिलीज होने का इंतजार था।

फैंस कर रहे रिलीज का इंतजार (Mumbai Diaries Season 2 Teaser Out)

बता दें कि, ये सीजन मुंबई में हुई अंधाधून बारीश से हुई जान-माल की तबाही की कहानी लेकर आया है। इसके साथ ही दूसरे सीजन के रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है जिसके बाद अब फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : नाक रगड़ने को मजबूर होगा किरण का बाप, सवि ऐसे लगाएगी अक्ल ठिकाने

बारिश ने मचाया कोहराम (Mumbai Diaries Season 2 Teaser Out)

सामने आए टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे मुंबई में बारिश ने कोहराम मचा रखा है और लोग बारिश से बचने के लिए इधर-उधर भागने की कोशिश कर रहे हैं। कोई लंबी लाइन में लगा है तो गाड़ी के अंदर ही फंसा हुआ है। वहीं इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक झलक ‘डॉक्टर ओबरॉय’ यानी मोहित रैना (Mohit Raina) की भी दिखाई दे रही है।

Mumbai Diaries Season 2 Teaser

इस दिन होगी रिलीज

‘मुंबई डायरीज’ के सीजन 2 में मुंबई जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टरों, ट्रेनिंग लेने वालों और वहां काम करने वालों के साथ 26/11 के आतंकवादी हमलों से पैदा हुए हालातों से निपटने के बाद एक अलग कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश की गई है, लेकिन हालत अलग होने के बावजूद इस बार भी डॉक्टर ओबरॉय और उनकी टीम मुंबई बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करते नजर आएंगे। वहीं बता दें ये सीजन 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगा।

Mumbai Diaries सीजन 2 स्टार्स (Mumbai Diaries Season 2)

मुंबई डायरीज’ के सीजन 2 में मोहित रैना के साथ कोंकणा सेन शर्मा, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

First published on: Sep 27, 2023 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.