---विज्ञापन---

Video: सुनीता बेबी ने फेयर एंड लवली लगाकर स्टेज पर गिराई बिजलियां, अदाएं देख लट्टू हुए फैंस

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर की जब बात होती है, तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ही ध्यान में आता है, लेकिन अब और भी कई ऐसी डांसर्स आ गई हैं। जिन्होंने सपना को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में अब जो भी डांसर आ रही हैं, […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 3, 2022 13:41
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर की जब बात होती है, तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ही ध्यान में आता है, लेकिन अब और भी कई ऐसी डांसर्स आ गई हैं। जिन्होंने सपना को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में अब जो भी डांसर आ रही हैं, वो अपने धमाकेदार मूव्स के चलते लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। ऐसी ही एक सिंगर सुनीता बेबी का डांस इन दिनों लाखों लोगों की पसंद बना हुआ है। सुनीता बेबी जब मंच पर डांस करने आती हैं, तो लोग उन्हें छोटी सपना चौधरी कहते हैं, जिन्हें फैंस का प्यार भी खूब प्यार मिलता है।

और पढ़िएऔर पढ़िएHaryanvi: गोरी नागोरी का स्टेजतोड़ डांस देख फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो

 

और पढ़िए Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने स्टेज शो में लगाई आग, इस गाने में मूव्स से किया फैंस को मदहोश

 

बता दें कि सुनीता बेबी की लोकप्रियता भी ऐसी है कि आए दिन इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और धमाल मचा देते हैं, जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है। इस बीच सुनीता बेबी एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने को हजारों लोगों की भीड़ आपा खोती दिख रही है। सुनीता सफेद सूट पहन वीडियो में गदर मचा रही है, उनके लटके-झटके देख लोगों की भीड़ भी डांस कर रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 02, 2022 03:18 PM