---विज्ञापन---

एनिमल में रश्मिका मंदाना के डायलॉग को सुन लोगों को याद आ गए 3 Idiots के सर

Rashmika Mandanna Dialogue In Animal: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल को लेकर फैंस में अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिल रहा है। एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आने वाले रणबीर कपूर का ये अवतार देख फैंस भौचक्के रह गए हैं। जिस पल ट्रेलर आया उसी पल फैंस में फिल्म को थिएटर […]

Rashmika Mandanna Dialogue In Animal
Rashmika Mandanna Dialogue In Animal

Rashmika Mandanna Dialogue In Animal: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल को लेकर फैंस में अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिल रहा है। एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आने वाले रणबीर कपूर का ये अवतार देख फैंस भौचक्के रह गए हैं। जिस पल ट्रेलर आया उसी पल फैंस में फिल्म को थिएटर में देखने के होड़ सी लग गई।

ट्रेंड कर रहा रश्मिका का डायलॉग (Rashmika Mandanna Dialogue In Animal)

अनिल कपूर, रणबीर कपूर, बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही गजब का है लेकिन इसी ट्रेलर में कुछ ऐसा ही भी है जो न तो फैंस के पल्ले पड़ा और ही वो इससे अभी तक उभर पाए हैं और वो है ट्रेलर में कुछ सेंकड का रश्मिका मंदाना का डायलॉग।

जी हां अगर आपने ट्रेलर देखा है तो आप भी समझ गए होंगे कि हम किस डायलॉग की बात कर रहे हैं। ट्रेलर में महज कुछ सेकंड का स्क्रीन टाइम शेयर करने वाली रश्मिका मंदाना ने महज एक ही डायलॉग बोलकर लोगों को सोच में डाल दिया था कि आखिर उन्होंने कहा क्या ? इस दौरान ही सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना इस डायलॉग के लिए ट्रेंड करने लगीं और फैंस इसका जवाब ढूंढने में लग गए।

 

 

ये है वो लाइन

थोड़ी मशक्कत के बाद फैंस को आखिरकार जवाब मिल गया कि रश्मिका ने आखिर रणबीर से कहा क्या तो आइए आपको भी बता दें। रश्मिका कहती है प्यार जोग नहीं रोग है। आई रियली विश ही डाइड देट डे। इस डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया और अभी भी सिलसिला जारी है।

सैम बहादुर से एनिमल का मुकाबला

बता दें कि 1 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर का ये अवतार देखने के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज है। बता दें कि फिल्म की टक्कर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर से होने वाली है।

अगर एडवांस बुकिंग पर नजर डाली जाए तो रणबीर कपूर की फिल्म विक्की कौशल की फिल्म से रेस में आगे है। अब देखना होगा कि फैंस दोनों फिल्मों पर क्या रिएक्शन देते हैं।

First published on: Nov 29, 2023 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.