---विज्ञापन---

शादी के बंधन में बंधी गोविंदा की भांजी आरती सिंह, क्या चीची मामा आए शादी में?

Arti Singh Wedding: आरती सिंह आज बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंद गई हैं। इनकी शादी की फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए, इस खूबसूरत कपल की शादी की झलकियां।

Arti Singh Wedding
Arti Singh Wedding

Arti Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह बेसब्री से अपनी शादी का इंतजार कर रही थीं। आखिरकार वह पल भी उनकी जिंदगी में आया, जब उन्होंने बिजनेसमैन दीपक चौहान को अपना हमसफर बनाया।

आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल यानी आज हुई है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आरती दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। चलिए आप भी देखिए उनकी शादी की झलकियां।

लाल सुर्ख जोड़ा पहना है आरती ने

आरती सिंह ने शादी के लिए लाल सुर्ख जोड़ा पहना है और गोल्डन ज्वेलरी पहनी है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। आरती का लुक काफी आकर्षित लग रहा है। जयमाला के लिए स्टेज पर जाने तक आरती से लोगों की निगाहें नहीं हट रहीं।

दीपक चौहान ने की ग्रैंड एंट्री

वहीं दूसरी ओर, आरती के दूल्हे यानी बिजनेसमैन दीपक चौहान भी शाही अंदाज में स्टेज पर पहुंचे। उन्होंने इस दौरान गुलाबी साफा के साथ शेरवानी पहनी थी और हाथ में तलवार ले रखी है। वह किसी राजा से कम नहीं लग रहे। उन्होंने भी स्टेज पर ग्रैंड एंट्री की।

आरती और दीपक की शादी की वीडियो देखकर फैंस भी उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

देखिए, कैसे स्टेज पर इमोशनल हुई आरती सिंह

मामा गोविंदा ने की सरप्राइज एंट्री

इस पूरी शादी की सबसे खास बात है आरती सिंह के मामा गोविंदा। यह अटकलें लगाई जा रही थी कि गोविंद भांजी को आशीर्वाद देने आएंगे या नहीं। इस पर गोविंदा ने भी कुछ टिप्पणी नहीं की थी। लेकिन आरती के चीची मामा ने शादी में सरप्राइज एंट्री करके सबको चौंका दिया। ब्लैक कोट पैंट में गोविंदा बेहद खुश दिखाई दे रहे थे।

वहीं दूसरी ओर आरती के भाई कृष्णा का कहना है कि उनके लिए यह बहुत इमोशनल मोमेंट है।

कश्मीरा शाह ने भी बोला कि उनके लिए बहुत स्पेशल मोमेंट है, वह अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती।

आरती की कजिन बहन एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने इस मौके पर कहा कि वह अपनी बहन की शादी के लिए बहुत खुश हैं और बहुत एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें, आरती सिंह की शादी में पॉवर कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी पहुंचे।

आरती ने किए 16 सोमवार के व्रत

वहीं शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी भी इस शादी में पहुंचे। शैफाली ने खुलासा किया की आरती ने उनके सामने अपना मनपसंद पति ढूंढने के लिए 16 सोमवार व्रत भी किए थे। आरती हमारे दिल के करीब है हम बहुत खुश हैं कि उसे अपना मन चाहा हमसफर मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: दूल्हे राजा चढ़े घोड़ी, Arti Singh की डोली लेने पहुंचे इस अंदाज में!

 

First published on: Apr 25, 2024 11:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.