---विज्ञापन---

Ent Live Update: भारत पहुंचे फेमस इनफ्लुएंसर Kili Paul, देखें वायरल वीडियो

Entertainment News Live Updates: आज एक बार फिर हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरें लेकर आए हैं, जो आपको एंटरटेन करेंगी, साथ ही एवरग्रीन खबरों से भी आपको रूबरू करवाया जाएगा, जो आपकी नॉलेज बढ़ाने का काम करेगी।

Entertainment News Live Updates: आज एक बार फिर हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरें लेकर आए हैं, जो आपको एंटरटेन करेंगी, साथ ही एवरग्रीन खबरों से भी आपको रूबरू करवाया जाएगा, जो आपकी नॉलेज बढ़ाने का काम करेगी।

Entertainment News Live Updates: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

भारत पहुंचे फेमस इनफ्लुएंसर Kili Paul, देखें वायरल वीडियो

Kili Paul Come In India: फेमस इनफ्लुएंसर किली पॉल (Kili Paul) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अपने मजेदार डांस से लोगों को एंटरटेन करने वाले किली की फैन फॉलोइंग शानदार है। पॉल इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के लिए फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जो आते ही वायरल हो जाती हैं। अब एक बार पॉल फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां, इस बार उनका चर्चा में आने का कारण भारत में आना है।

किली को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। खबरों के अनुसार वो अहमदाबाद में किसी प्राइवेट शादी को अटेंड करने आए हैं। हालांकि अभी ये नहीं पता कि शादी किसकी है। जैसे ही वो एयरपोर्ट पर आए तो उनके फैंस उन्हें पहचान गए और पॉल का अच्छे से वेलकम किया।

नाराजगी भूल भांजी आरती की शादी में पहुंचे गोविंदा, यूजर्स बोले- मामी जी कहां है?

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपने मंगेतर दीपक चौहान संग 25 अप्रैल को शादी कर ली है। उनकी शादी में तमाम सेलेब्स ने शिरकत की, लेकिन सभी की निगाहें अगर किसी को ढूंढ रही थीं, तो वो थे चीची मामा यानी बॉलीवुड स्टार गोविंदा। कयास लगाए जा रहे थे कि अभिनेता शादी में नहीं आएंगे, इसका कारण था भाई कृष्णा अभिषेक से गोविंदा की अनबन। लेकिन भांजी की शादी में वो नाराजगी को भुला आशीर्वाद देने पहुंचे।

अभिनेता ब्लैक कलर के सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं अब सभी यूजर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि शादी में मामी क्यों नहीं आई। बता दें कि आरती और दीपक की की शादी का समारोह जुहू के इस्कॉन मंदिर में हुआ।

Bhumi Pednekar ने पहनी ऐसी ड्रेस, शरीर छुपाना भी हुआ मुश्किल, लोग बोले- ये तो बेशर्मी फैलाने में कोई कसर नहीं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अतरंगी सी ड्रेस पहनी हुई है। इवेंट में जैसे ही वो इस आउटफिट में पोज मारती हैं तो एक महिला पास आकर कुछ कहती है, जिसके बाद एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को ठीक करने लगती है। ये आउटफिट इतना रिवीलिंग था कि हसीना अपने शरीर को भी नहीं ढक पा रही थीं। बोल्डनेस से उन्होंने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

अब यूजर्स भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा- ये तो पूरी पागल लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- भिखारी लग रही है। तीसरे ने लिखा- उर्फी तो फालतू में बदनाम है। वहीं एक ने लिखा- इसने तो बेशर्मी फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आरती की शादी में गूंजा हंसी का ठहाका, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की टीम ने बढ़ाई रौनक

आरती सिंह की शादी हो गई है, इस शादी को लेकर एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई थीं। इस ग्रैंड वेडिंग में तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं आरती के भाई कृष्णा अभिषेक के यार दोस्त और को-स्टार यानी द ग्रेट इंडियन कपिल शो की टीम भी आई। सभी ने माहौल इतना खुशनुमा बना दिया कि हंसी के ठहाके गूंजने लगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, राजीव आरती के भाई-भाभी यानी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के साथ कुछ गपशप करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि हंसी के ठहाकों से सारा शादी का सेट गूंज उठता है।

लोग भी कमेंट बॉक्स में कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या हुआ कोई हमें भी बता दो जरा हम भी हंस लेंगे।

Esha Gupta ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में गिराई बिजली, देखें वीडियो

बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अक्सर अपने लुक्स की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

हसीना कैमरे के सामने जमकर पोज मार रही हैं। ईशा की खूबसूरती किसी से कम नहीं है, अगर उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की डार्क ब्यूटी कहा जाए तो कुछ गलत न होगा। डायमंड इयररिंग्स और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस की ब्यूटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं प्यारी सी स्माइल ने लोगों के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है।

शादी के बाद मिठाई बांटते नजर आए न्यूली वेड कपल, आरती-दीपक को लोगों ने दी बधाई

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने बीते दिन अपने लॉन्ग टाइम मंगेतर बिजनेसमैन दीपक चौहान संग शादी कर ली है। शादी की रस्में कई दिनों पहले से ही चल रही थीं, जिस वजह से आरती-दीपक लाइमलाइट में बने हुए थे। अब दोनों शादी के बंधन में बंध ही गए हैं, और इस जोड़े ने अपनी खुशी में लोगों को भी शामिल करते हुए पैपराजी को मिठाई बांटी। इस दौरान सभी कपल को शादी की बधाई देते नजर आ रहे हैं।

वहीं आरती की भाभी कश्मीरा ने तो अपने बोल्ड लुक से सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। व्हाइट आउटफिट में वो अपने ग्लैमरस लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहीं थी। लेकिन दुल्हन का ग्लो तो अलग ही होता है जो आरती के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था।

First published on: Apr 26, 2024 07:01 AM