Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: गोरी नागोरी का स्टेजतोड़ डांस देख फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो

Haryanvi Hot Video: यूट्यूब पर हरियाणवी गानों और हरियाणवी डांस वीडियोज का जबरदस्त दबदबा देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी, सुनीता बेबी और RC चौधरी जैसी कई डांसर्स ने अपने लटके-झटकों से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इसी बीच अब एक और डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) का डांस वीडियो इन दिनों तेजी […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: Jun 1, 2022 14:32
Share :

Haryanvi Hot Video: यूट्यूब पर हरियाणवी गानों और हरियाणवी डांस वीडियोज का जबरदस्त दबदबा देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी, सुनीता बेबी और RC चौधरी जैसी कई डांसर्स ने अपने लटके-झटकों से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इसी बीच अब एक और डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) का डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। गोरी नागोरी अपने ठुमकों से सभी डांसर्स को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए –  ‘ब्रह्मास्त्र’ का स्पेशल वीडियो आउट, सामने आया नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक

 

गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) के लटके-झटके और डांस मूव्स फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी हैं। गोरी नागोरी जब भी स्टेज पर आती हैं, वैसे ही फैंस की सांसे तेज हो जाती हैं। इसी बीच गोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो स्टेजतोड़ डांस परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि गोरी आने वाले समय में सभी डांसर्स को पछाड़ती नजर आएंगी।

 

गोरी के इस बेहतरीन कमरतोड़ डांस वीडियो को All In One चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें गोरी नागोरी व्हाइट कलर का सूट पहने एक से बढ़कर एक डांस स्टेप और मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। वहीं, डांस देखने इकट्ठी हुई भीड़ ने भी पायल पर नोटों ने बारिश की है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 31, 2022 05:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.