---विज्ञापन---

क्या है #SalaarBoxOfficeScam ? खुल गई प्रभास की फिल्म की पोल, धड़ल्ले से हो रही ट्रोल

Salaar Box Office Scam: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई हैं जिसमें से एक है शाहरुख खान की डंकी (Dunki) और दूसरी प्रभास की सालार (Salaar)। दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है और इसी क्रेज के बीच सभी की नजरें इस बात पर भी हैं कि आखिर […]

salaar box office scam
salaar box office scam

Salaar Box Office Scam: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई हैं जिसमें से एक है शाहरुख खान की डंकी (Dunki) और दूसरी प्रभास की सालार (Salaar)। दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है और इसी क्रेज के बीच सभी की नजरें इस बात पर भी हैं कि आखिर कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारने वाली है। ऐसे में अभी तक के दिखाए गए आंकड़ों की मानें तो सालार आगे चल रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर चल रही बातों की मानें तो ये महज एक स्कैम है। आइए जानते हैं पूरी खबर।

सालार बॉक्स ऑफिस स्कैम (Salaar Box Office Scam)

दरअसल इस वक्त सोशल मीडिया पर सालार स्कैम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। X प्लेटफॉर्म पर हैशटैग सालार बॉक्स ऑफिस स्कैम #salaarboxofficescam धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है लेकिन उसके पीछे की वजह क्या है आइए जानते हैं। दरअसल डंकी के फैंस से लेकर कई एनालिस्ट का ये दावा है कि सालार की एडवांस बुकिंग से लेकर हाउसफुल और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो आकंड़े दिखाए जा रहे हैं वो सब झूठ है।

सालार की खुली पोल

फोटोज से लेकर वीडियो और कई यूट्यूबर्स ने अपने व्लॉग में ये दावा किया है कि सालार के मेकर्स ने एडवांस बुकिंग से लेकर कलेक्शन तक की झूठी खबरें चलाई है और इसके सबूत भी पेश किए हैं जहां शोज फुल दिखा रहे थिएटर में एक भी इंसान नहीं है और साथ ही साथ कई साइट्स पर हाउसफुल की भी बात का कोई सबूत नहीं मिला है।

हाउसफुल का दावा झूठा

कुछ फैंस ने इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं जिसमें हाउसफुल का दावा करने वाले थिएटर में कोई नजर तक नहीं आया। यूट्यूबर के वीडियोज देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये खबर हवा की तरह फैल गई है और सालार बॉक्स ऑफिस धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है। डंकी के फैंस से लेकर लोगों को हैरानी है कि मेकर्स फिल्म को लेकर झूठे दावे कर रहे हैं जिसका पर्दाफाश होना चाहिए।

First published on: Dec 27, 2023 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.