---विज्ञापन---

उम्र बढ़ते ही कितने बदल गए ‘James Bond’, पहचानना भी हुआ मुश्किल

James Bond Viral Look: हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रॉसनन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, दरअसल इसका कारण उनका ओल्ड एज लुक है जिसमें अभिनेता के चेहरे पर बुढ़ापा साफ नजर आ रहा है।

Pierce Brosnan

James Bond Viral Look: फेमस हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रॉसनन (Pierce Brosnan) के चाहने वालों की कमी नहीं है। एक्टर ने जेम्स बॉन्ड (James Bond) का किरदार निभा अपनी एक खास पहचान बनाई थी। अब हाल ही में उन्हें प्रिंस नसीम हामेद की बायोपिक ‘जाइंट’ (Giant) के सेट पर देखा गया। इस दौरान अभिनेता का बदला हुआ लुक देख सभी दंग रह गए।, चेहरे पर झुर्रियां, सफेद बाल उनके चेहरे पर बुढ़ापा साफ नजर आ रहा है। हालांकि एक समय ऐसा था जब उनकी फिटनेस और स्मार्टनेस देख लोग उनके फैन हो जाया करते थे।

बायोपिक में नजर आने वाले हैं पियर्स ब्रॉसनन

बता दें कि पियर्स ब्रॉसनन अब मुक्केबाज प्रिंस नसीम ‘नाज’ हमीद की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी होगी, जिसमें वो अमीर अल-मसरी के साथ काम करते नजर आने वाले हैं। फिल्म की पूरी कहानी बॉक्सिंग चैंपियन और उनके आयरिश मूल के बॉक्सिंग ट्रेनर ब्रैंडन इंगले के बारे में है।

हालांकि उनका ओल्ड एज लुक देख कहीं न कहीं फैंस उन्हें पहचानने में कंफ्यूज हो गए हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग से वो ये साबित कर देंगे कि बढ़ती उम्र का एक्टिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है।

कौन हैं अमीर अल-मसरी

बता दें कि अमीर अल-मसरी एक ब्रिटिश-मिस्र अभिनेता हैं। उन्होंने साल 2009 में मिस्र के ऑस्कर में बेस्ट यंग एक्टर का पुरस्कार जीता था । इसके अलावा उन्हें जॉन स्टीवर्ट के निर्देशन में बनी पहली फिल्म, रोजवॉटर के लिए भी कई सारे अवार्ड से सम्मानित किया गया।

एक्टर को द नाइट मैनेजर के लिए जाना जाता है। अब इस मूवी में एक्टर नाज की भूमिका निभाएंगे और ब्रॉसनन इंगल के किरदार को पर्दे पर निभाते हुए दिखेंगे।

पियर्स ब्रॉसनन की हिट फिल्में

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्म में काम किया है। अभिनेता की हिट फिल्मों की बात करें तो साल 1995 में आई फिल्म ‘गोल्डन आई’ में पहली बार वो जेम्स बॉन्ड की भूमिका में नजर आए थे। इस किरदार ने उन्हें ऐसी पहचान दी कि बच्चा-बच्चा जानने लगा।

इसके अलावा अभिनेता ने साल 1997 में आई फिल्म ‘टुमॉरो नेवर डाइज’ और 1999 में ‘द वर्ल्ड इज नॉट इनफ’ में एक्टिंग का ऐसा जलवा दिखाया कि देखने वाले उस रोल में खो से गए। एक्टर ने साल 2002 में आई फिल्म ‘डाई अनदर डे’ के बाद से फिल्मों से दूरी बना ली थी, लेकिन एक बार फिर से वो कमबैक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bhumi Pednekar ने पहनी ऐसी ड्रेस

First published on: Apr 26, 2024 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.