---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Video: भीड़ के बीचो-बीच सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, लोगों की थम गई सांसे

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं। दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: Jun 21, 2022 16:19
Share :

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं। दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो बीते साल है।

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मंगलसूत्र पहन और मांग में सिंदूर लगाए स्टेज पर दबरदस्त डांस कर रही है। सपना चौधरी ने स्‍टेज पर ‘अलट पलट’ गाने पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले अपनी जगह झूमने लगे। इस गाने पर अबतक लाखों व्यूज मिल चुके है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना पिंक सलवार सूट में कमाल के डांस मूव्स करते हुए दिख रही है।

 

और पढ़िए –  Haryanvi: सपना का डांस देख फैंस के उड़े होश, बोले- ‘तेरे बोल रसीले मरजानी’

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

 

अलट-पलट’ गाने के बोल सजीत सरोहा ने लिखे हैं. वहीं इसका म्‍यूजिक अरविंद जंगीद ने दिया है। इस गाने को सोमवीर कठुरवाल ने गाया है। गाने में सपना का शानदार डांस भी देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी लगातार एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रही हैं। सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका ‘गुर्शल,’ ‘घूम घाघरा,’ ‘फटफटिया,’ ‘बगड़ो’ और ‘बांगरो’ जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं।

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 18, 2022 02:24 PM