---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। सपना के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं अब सपना अपने प्यार का सट्टा लगाती हुई नजर आ रही है जिसमें […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 14, 2022 14:27
Share :

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। सपना के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं अब सपना अपने प्यार का सट्टा लगाती हुई नजर आ रही है जिसमें वो धमाकेदार डांस कर रही हैं। सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का नाम ‘बातें न्यारी से’ (Baatein Nayari Se)  है।

वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना चौधरी सूट में कातिलाना अदाओं के साथ मव्सू दिखा रही है और इस गाने में जमकर भीड़ भी उमड़ रही हैं। सपना चौधरी के डांस को सपना एटरटेंनमेंट (Sapna Entertainment) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है जिसे लोग बार-बार सर्च कर रहे हैं और देख रहे है।

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के मूव्स देख मचला फैंस का दिल, डांसर पर बरसाने लगे प्यार

 

और पढ़िएHaryanvi Dance: पिया की याद में सुनीता बेबी ने डांस से काटा बवाल, फैंस ने उड़ाए नोट

 

 

इस गाने को 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और अभी भी ये गाना सोशल मीडिया ट्रेंड कर रहा है। ऐसा बार नहीं है जब सपना के स्टेज शो में भीड़ उमड़ी है। इससे पहले भी सपना के हर डांस शो में इतनी ही भीड़ उमड़ती है जो कि इस वीडियो में भी दिख रहा है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 13, 2022 03:33 PM