---विज्ञापन---

सोशल मीडिया की पॉपुलर हसीना, हुआ गलत इलाज, 28 की उम्र में हुई मौत!

आज हम आपको ऐसी इनफ्लुएंसर से मिलवाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर थीं। लेकिन उन्हें सही से ट्रीटमेंट ना मिलने के कारण 28 साल की उम्र में ही उनकी मौत हो गई। जानें, कौन है यह हसीना।

Tatielle Ferreira
Tatielle Ferreira

Tatielle Ferreira Death: एक यंग सोशल मीडिया स्टार की डॉक्टर द्वारा बीमारी का गलत डायग्नोज होने से मौत हो गई। डॉक्टर को यह यकीन था कि तीन बच्चों की मां टैटीयले फरेरा (Tatielle Ferreira) को नॉर्मल बीमारी है, तो उन्होंने उसे ठीक से इलाज किए बिना ही घर भेज दिया। इसके बाद उनकी मौत हो गई। जानें, पूरा मामला।

निमोनिया के कारण हुई मौत

28 साल की Tatielle Ferreira एक ब्राजीलियन सोशल मीडिया स्टार थीं, जिनकी कम उम्र में ही मौत हो गई।  फरेरा को 16 अप्रैल को उल्टियां और दर्द हो रहा था, तो वे ब्राजील के डिविनोपोलिस हॉस्पिटल के इमरजेंसी डिपार्मेंट में ट्रीटमेंट के लिए गई थीं। वहां पर डॉक्टर को लगा उन्हें डेंगू बुखार है तो डॉक्टर्स ने उन्हें दवाई देकर घर भेज दिया। लेकिन 4 दिन बाद फरेरा को सांस लेने समस्याएं होने लगी तो वे दोबारा हॉस्पिटल में गई। तब एक्स-रे करवाने के बाद डॉक्टर्स को पता चला कि फरेरा को निमोनिया है। डॉक्टर ने उन्हें फिर से निमोनिया के लिए एंटीबायोटिक देकर घर भेज दिया। उस दिन के बाद से फरेरा की तबीयत और अधिक बिगड़ने लगी तो उन्हें एक बार फिर हॉस्पिटल जाना पड़ा। वहां उन्हें इंट्यूबेशन दिया गया और एक लोकल हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां जाने के बाद फरेरा की मौत हो गई। फरेरा के तीन बच्चे भी हैं।

इंस्टाग्राम पर थी एक्टिव

फरेरा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थी, जहां वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी और बच्चों के साथ अक्सर फोटो और वीडियो शेयर किया करती थी। इस वजह से वह एक पॉपुलर इनफ्लुएंसर बन गई थीं। फरेरा को सबसे ज्यादा पापुलैरिटी अपने वजन कम करने की जर्नी के दौरान मिली थी। वह एक सिंगर भी थी। फरेरा को इंस्टाग्राम पर लगभग 75,000 लोग फॉलो करते थे। वहीं वे यूट्यूब पर भी अपनी म्यूजिक वीडियो पोस्ट किया करती थीं।

Tatielle Ferreira

Tatielle Ferreira

परिवार ने लगाया डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

एक तरफ जहां फरेरा के पति जेरेमियास डी जीसस उनके जाने से टूट चुके हैं। वहीं उनकी अचानक मौत से परिवार भी सदमे में है। परिवार ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर 16 अप्रैल को ही सही से निमोनिया डायग्नोज हो जाता और बिना टेस्ट किए उन्हें घर ना भेजा जाता तो आज फरेरा जिंदा होती।

वहीं दूसरी ओर डिविनोपोलिस हॉस्पिटल में एमरजेंसी डिपार्मेंट की जांच शुरू हो गई है और लापरवाही का कारण जानने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अभी तक इसके कोई नतीजे सामने नहीं आए हैं। मई तक यह जांच पूरी होगी।

ये भी पढ़ें: दूल्हे राजा चढ़े घोड़ी, Arti Singh की डोली लेने पहुंचे इस अंदाज में!

First published on: Apr 25, 2024 10:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.