---विज्ञापन---

‘क्रिकेट के बारे में समझ होगी नहीं…’ अनुष्का -अथिया पर तंज कसना भज्जी को पड़ा भारी,  यूजर्स बोले- तुरंत माफी मांगें

World Cup 2023: हरभजन सिंह को अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी पर तंज कसना भारी पड़ गया, जिसके लिए यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

World Cup 2023: रविवार, 19 नवंबर यानी आज रविवार के दिन देश में एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा था, और इसकी वजह थी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023)। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मैच खेला गया। आम से लेकर खास तक में इस महा मुकाबले को लेकर एक अलग ही उत्साह था। आलम ये था कि, नरेंद्र मोदी स्टेडियम फैंस से लेकर सेलेब्स तक से खचाखच भरा हुआ था। हालांकि भारत को 6 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा, जिससे सभी दा दिल टूट गया। लेकिन इन सबके बीच हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी कुछ ऐसा कह दिया कि वो ट्रोल्र्स के निशाने पर आ गए हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या कह दिया तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा।

यह भी पढ़ें: भारत की हार से Elvish Yadav को लगा तगड़ा झटका, Bigg Boss Winner ने शेयर किया ऐसा वीडियो!

अथिया- अनुष्का पर कसा तंज

दरअसल हरभजन सिंह मैच की कॉमेंट्री कर रहे थे। इसी दौरान जब कैमरा विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा ( Anushka Aharma)और केएल राहुल (KL Rahul) की पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की ओर घूमा तो वो दोनों बात में मशगुल थे।

भज्जी ने ये देखकर अपनी कमेंट्री के दौरान दोनों के बारे में मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘मुझे लगता है कि वो दोनों फिल्मों को लेकर बातें कर रही होंगी, क्योंकि अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी को क्रिकेट के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं होगी’। अब हरभजन का ये बयान उन्हीं के ऊपर भारी पड़ गया और वो यूजर्स के निशाने पर आ गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हरभजन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे अब तक बहुत लोग देख चुके हैं। किसी को भी भज्जी का ये तंज पसंद नहीं आया, लोगों ने तो अपने रिएक्शन देने भी शुरु कर दिए हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘ऐसी बातें मैंने पहले कभी नहीं सुनी, ये बहुत ही बुरी है’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, विशिष्ट हरभजन सिंह एल. एक व्यक्ति के रूप में अपमान। “फिल्मों की बात हो रही होगी या क्रिकेट की- पता नहीं क्रिकेट की कितनी समझ होगी’।

कुछ लोग हरभजन के सपोर्ट में भी आए

हालांकि कुछ लोग क्रिकेटर हरभजन के सपोर्ट में भी आए और उनसे माफी न मांगने की बात कही। एक यूजर ने लिखा, ‘वे क्या चर्चा कर रहे हैं इसका अंदाजा कोई भी लगा सकता है..माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है’।

World Cup 2023

Image Credit: X

एक अन्य ने लिखा, ‘हम आप का समर्थन करते हैं,@हरभजन_सिंह। इन नारीवादियों को नजरअंदाज करें.. आप बिल्कुल सच्चे और स्पष्टवादी थे’। इसी प्रकार कई और लोगों ने भज्जी का सपोर्ट किया।

First published on: Nov 19, 2023 11:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.