---विज्ञापन---

भारत की हार से Elvish Yadav को लगा तगड़ा झटका, Bigg Boss Winner ने शेयर किया ऐसा वीडियो!

Elvish Yadav: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से मात दी है। इसकी के साथ ही आस्ट्रेलिया 2023 का यह खिताब अपने नाम कर विश्व विजेता बन गया है। टीम इंडिया की आईसीसी नॉकआउट में पिछले 10 सालों में यह 8वीं हार है। विश्व विजेता न बन पाने का […]

World Cup 2023 Bigg boss ott winner Elvish Yadav shared video after india loos match goes viral watch

Elvish Yadav: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से मात दी है। इसकी के साथ ही आस्ट्रेलिया 2023 का यह खिताब अपने नाम कर विश्व विजेता बन गया है। टीम इंडिया की आईसीसी नॉकआउट में पिछले 10 सालों में यह 8वीं हार है। विश्व विजेता न बन पाने का दुख पूरे देशवासियों को है। सभी की आंखें नम है। इस करारी हार को भूला पाना काफी मुश्किल है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी 2 विनर (Bigg Boss OTT 2) एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने कुछ ऐसा कहा है, जिसे लेकर वो सुर्खियों में छा गए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss एक साथ 5 Contestants को दिखाएंगे बाहर का रास्ता! अब क्या है मेकर्स की नई चाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश यादव ने शेयर किया वीडियो (Elvish Yadav)

दरअसल, भारत की हार के बाद यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ”Its ok” ….वीडियो में एल्विश चलते-चलते एक पेड़ के पास जा रहे हैं। इसके बाद एल्विश पेड़ से रस्सी को खींचने की एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद यूट्यूबर अपने एक दोस्त से कहते नजर आ रहे हैं कि तुम क्या कर रहे हो। वीडियो तो नहीं बना रहे, जिसपर उनका दोस्त कहता है कि नहीं भाई।

‘ये क्या सिस्टम है’

इसके बाद एल्विश हंसते हैं हुए कह रहे, ”इसे कट कर, फिर वो कहते हैं कि क्या सिस्टम है, इसकी रस्सी-रूस्सी यहां पर यूं लगाएंगे। इसको रिकॉर्ड मत करो। कुर्सी ला और उन्हें कुर्सी दी जाती है और वो हंसते हैं।” फिर वो कहते हैं कि रस्सी दे और ये किसी को पता नहीं चलना चाहिए, इसके बाद एल्विश कुर्सी पर चढ़ जाते हैं और कहते हैं कि मैं यहां ये ऐसे लगाउंगा, ठीक है, तीनों भाई एक-एक कर के लटक जाएंगे।

”फंस जाऊंगा मैं, एक केस और लगा देंगे”

इसके बाद एल्विश अपने दोस्त से कहते हैं, ”पहले तुम आयो तुम्हारा वजन ज्यादा और कहते हैं कि ये रिकॉर्ड मत कर हम फंस जाएंगे भाई। इसके बाद उनका दोस्त सामने आता है और वो कुर्सी पर चढ़ जाते हैं। इसके बाद एल्विश कहते हैं कि मैं रस्सी लाऊंगा और एकदम से कुर्सी, तू रिकॉर्ड तो नहीं कर रहा, रिकॉर्ड मत करियो, फंस जाऊंगा मैं, एक केस और लगा देंगे।”

”भाई ऐसा मत करो”

वहीं, एल्विश यादव के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। उनके इस लेटेस्ट वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”सेम फीलिंग।” दूसरे यूजर ने लिखा,’ऐसा मत करो।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “दिल टूट गया।”

First published on: Nov 19, 2023 11:02 PM