Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: आमिर खान के सामने अक्षरा सिंह ने किया बड़ा खुलासा, कहा- आज भी मिस करती हूं उसको

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक शो में नजर आईं। अक्षरा सिंह ने यहां कई चौंकाने वाले खुलासे किए। आइए जानते हैं पूरी खबर:

 

बता दें कि हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) का गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ रिलीज हुआ। इस गाने को लॉन्च करते हुए आमिर ने सोशल मीडिया स्टार्स से मुलाकात की। इस दौरान अक्षरा सिंह भी आमिर के साथ नजर आईं।आमिर ने अक्षरा सिंह से उनकी पर्सनल और लव लाइफ के बारे में पूछा।

इस मुलाकात के दौरान आमिर खान ने अक्षरा से उनके पहले प्यार और पहले धोखे के बारे में सवाल किया। इस पर भोजपुरी डीवा ने बताया कि उन्हें पहला प्यार बचपन में हुआ था और वह बहुत क्यूट था। अक्षरा सिंह आगे बताती हैं, ‘बड़े होने के बाद जब प्यार हुआ था वो बहुत दर्दनाक था।

 

और पढ़िए –  Nirahua: सिनेमा के बाद राजनीति में छाए निरहुआ, ऐसा रहा अभिनेता से नेता बनने तक का सफर

 

अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि उनका लास्ट रिलेशनशिप बहुत खराब था। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं उन दिनों में कभी वापस नहीं जाना चाहती हूं। दूसरे प्यार के शुरुआती दिन काफी अच्छे थे। सब खूबसूरत लगता था। लेकिन उन दिनों से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।’

 

और पढ़िए – Akshara Singh: आमिर खान के साथ नजर आईं अक्षरा सिंह, जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस!

 

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दोनों के रिश्ते का अंत काफी बुरा हुआ था। अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। वहीं पवन सिंह का अपनी दूसरी पत्नी से तलाक होने जा रहा है।

 

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts