---विज्ञापन---

Akshara Singh: आमिर खान के साथ नजर आईं अक्षरा सिंह, जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस!

Akshara Singh With Aamir Khan: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक पिक्चर शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धमाल […]

Akshara Singh With Aamir Khan: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक पिक्चर शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धमाल मचा रही है।

 

अक्षरा सिंह ने बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) से मुलाकात की तस्वीर शेयर कर एक स्पेशल नोट लिखा है। इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा- ‘जीनियस माइंड वाले शख्श से मिलकर अच्छा लगा, और ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि हम पहली बार मिले हैं। सबके फेवरेट आमिर सर के साथ एक अच्छा समय बिताया।हम दोनों ने साथ में जो कुछ भी बातें और मस्ती की, उसके लिए शुक्रिया।’

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ जैसे ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की तस्वीर सामने आईं। उनके चाहने वाले इस पर अपना प्यार बरसाने लगे। साथ ही ऐसे कयास लगाने लगे कि अब अक्षरा बॉलीवुड में भी नज़र आएंगी। आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के तीसरे सॉन्ग लॉन्च पर पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने आमिर खान के सामने अपने कई राज खोले थे।

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल कर अक्षरा सिंह ने एक नया मुकाम हासिल किया है। अपनी मेहनत और टैलेंट से उन्होंने एक खास जगह बनाई है। सलमान खान के शो बिग बॉस OTT में आने के बाद अक्षरा सिंह की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। जिसका असर एक्ट्रेस के करियर ग्राफ पर बखूबी देखने को मिल रहा है।

First published on: Jun 27, 2022 03:08 PM