Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Neha Kakkar Birthday: कभी जगराते में गाना गाती थीं नेहा कक्कड़, आज हैं बॉलीवुड की टॉप सिंगर

- Advertisement -

Happy Birthday Neha Kakkar: सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने मेहनत और टैलेंट के दम पर उन्होंने सिंगर ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। आज नेहा अपना 34वां जन्मदिन (Neha Kakkar Birthday) मना रही हैं।आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से:

 

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

6 जून 1988 को ऋषिकेश में नेहा कक्कड़ का जन्म हुआ था। हालांकि शुरूआती दौर में सिंगर को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। ऐसा बताया जाता है कि उनकी फैमिली बहुत मेहनत से घर का खर्च चला पाती थी। यही वजह है कि नेहा कक्कड़ के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह सिंगिंग की क्लासेस ले सके. उन्होंने बिना सीखे ही गाने में महारथ हासिल की है।


गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ को बचपन से ही गाने का शौक था। उनकी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) जगराते या फिर धार्मिक समारोहों में गाना गाते थे। ऐसा बताया जाता है कि महज चार साल की उम्र में नेहा कक्कड़ ने भी गाना शुरू कर दिया था और अपने भाई-बहन के साथ जगराते में गाना गाया करती थीं।

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

आगे जाकर उन्होंने ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol )के दूसरे सीजन में भाग लिया था, लेकिन उनकी किस्मत ने उस वक्त उनका साथ नहीं दिया और वह शो नहीं जीत पाईं लेकिन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। ये नेहा कक्कड़ का टैलेंट ही था कि कभी वो शो हारने वाली सिंगर आज उसी शो की जज भी रह चुकी हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

बॉलीवुड में नेहा को उनके गाने ‘सेकेंड हैंड’ जवानी से पहचान मिली। यह गाना उनका पहला हिट सॉन्ग माना जाता है। इसके बाद उन्हें फिल्म यारियां के गाने ‘सनी-सनी’ से भी उन्हें खूब पहचान मिली। नेहा ने अपने करियर में कई गानों को अपनी आवाज दी। उनके गाने इंटरनेट पर टॉप ट्रेडिंग में शामिल होते हैं।

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

फिल्मों में गाने के अलावा वह अपने म्यूजिक एल्बम के लिए भी जानी जाती है। उनके मशहूर गानों में काला चश्मा, मनाली ट्रांस, आंख मारे, कर गई चुल, गर्मी, साकी साकी आदि शामिल हैं।

नेहा कक्कड़ की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh ) संग शादी रचाई। दोनों ने कुछ महीनों की डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला किया था। नेहा, रोहनप्रीत से 6 साल बड़ी हैं। बहरहाल, साल 2020 में दोनों ने शादी की थी और तब से वह एक खुशहाल जीवन जी रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts