Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को बीती शाम जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि कल 5 जून की शाम को दबंग खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक धमकी भरा खत मिला है। इस लेटर के बाद स्टार की फैमिली ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के पिता सलीम खान जब टहलने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान जब थोड़ा आराम करने के लिए बेंच पर बैठे उस समय उन्हें सलमान के नाम से धमकी भरा लेटर मिला।इस लेटर में एक्टर को धमकी देते हुए लिखा था कि सलमान खान का भी मूसेवाला की तरह हाल कर देंगे।

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

इस मामले में बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज भी कर ली है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Siddhu Moose Wala Death) के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुपरस्टार को जान से मारने की धमकी मिली हो, इससे पहले भी सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई जान से मारने की धमकी दे चुका है।


एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में अबू धाबी के यास आइलैंड में हुए IIFA अवॉर्ड्स को होस्ट करने पहुंचे थे। इसके अलावा वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी हैं। वे टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger 3) पर भी काम कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts