---विज्ञापन---

Arbaaz Khan ने Malaika Arora के तंज पर दिया जवाब, कहा- वो बेटे की मां, कुछ भी कह सकती…

Arbaaz Khan Talk About Malaika Arora: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से खबरों में छा गए हैं, बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने अरबाज के बारे में कुछ कहा था जिसपर अब उनके एक्स हसबैंड ने रिएक्ट किया है...

Arbaaz Khan Talk About Malaika Arora

Arbaaz Khan Talk About Malaika Arora: अरहान खान (Arhaan Khan) के पॉडकास्ट शो ‘डंब बिरयानी’ (Dumb Biryani) में आने के बाद से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खबरों में हैं। अरहान के अब तक के दो शो आ चुके हैं, जहां पहले एपिसोड में उनके पिता अरबाज खान (Arbaaz Khan), चाचा सोहेल खान आए थे। वहीं दूसरे एपिसोड में मलाइका अरोड़ा आईं। शो के दौरान मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की और बेटे की वर्जिनिटी पर भी उनसे सवाल पूछ डाला। साथ ही अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के नेचर को लेकर भी कुछ बात की। अब एक्ट्रेस के एक्शन पर अरबाज खान का रिएक्शन सामने आया है। आइए जानते हैं कि एक्स पति ने अपनी एक्स पत्नी के लिए क्या कहा?

मलाइका ने क्या कहा था?

बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट शो में मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्स हसबैंड को निष्पक्ष और स्पष्ट व्यक्ति कहा था। ‘डंब बिरयानी’ के दौरान अरहान ने मां से उन गुणों के बारे में पूछा जो उन्हें अपने पिता से मिले हैं। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि तुम्हारा अट्रैक्टिव बिहेवियर नहीं है, तुम भी अपने पिता की ही तरह हो जो अपने डिसीजन नहीं ले पाते। जिसे मैं नहीं पसंद करती हूं, आप यह तय नहीं कर सकते कि क्या पहनना है क्या खाना है, किस समय उठना है।

अरबाज ने एक्स वाइफ की इस टिप्पणी पर दिया रिएक्शन

अब अरबाज खान ने ‘जूम एंटरटेनमेंट’ के साथ बात करते हुए कहा कि- वो एक मां और उसके बेटे के बीच की बात है। यह उनकी राय थी, उन्हें लगा है कि वो अपनी राय रखने की हकदार हैं। हां मलाइका को कभी लगा होगा कि वो कुछ मामलों में डिसीजन नहीं ले पाते हैं। अरबाज ने आगे कहा कि मलाइका ने उन्हें निष्पक्ष और स्पष्ट व्यक्ति कहा था। उन्होंने आगे बोला कि उन्होंने इंटरव्यू पढ़ा है और उन्हें कुछ भी ऐसा नहीं लगता जिसे सीरियसली लेने की कोई बात है।

अरबाज-मलाइका

बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी 19 साल के बाद टूट गई। दोनों ने साल 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया। अब दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं, जहां अरबाज ने शूरा से शादी कर ली है। वहीं मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों की शादी के बारे में कुछ पता नहीं चला है, लेकिन कथित तौर पर कहा जाता है कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने क्यों ठुकराया हॉलीवुड का ऑफर?

First published on: Apr 26, 2024 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.