Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ananya Panday Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल […]

Ananya Panday Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो साउथ की हिट फिल्म ‘पुष्पा’ के एक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

दरअसल, अनन्या फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के सामी-सामी (Saami-Saami) गाने पर रश्मिका मंदाना के हुकअप स्टेप को करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अनन्या ने इस वीडियो में ब्लैक ट्राउजर और टी-शर्ट पहन रखा है और वो सामी-सामी गाने को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वहीं अनन्या के डांस वीडियो को उनकी दोस्त सारा अली खान ने शेयर किया है।

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अनन्या का वीडियो शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना को भी टैग किया है। वहीं पोस्ट देखने के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने सारा का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘द क्यूटेस्ट।’ साथ ही हार्ट वाली इमोजी भी बनाई। इस वीडियो को रश्मिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और अनन्या पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आएंगी जिसे करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है जब विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इससे पहले अनन्या पांडे दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 05, 2022 06:25 PM