---विज्ञापन---

OTT पर देखें ये लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज, गर्मी में फैमिली संग वीकेंड हो जाएगा मस्त-मस्त

OTT Releases This Weekend: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक नहीं बल्कि बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देने वाली हैं, और कुछ रिलीज हो भी चुकी हैं, जिन्हें आप इस वीकेंड अपनी फैमिली के साथ इंजॉय देख सकते हैं।

Ott Release

OTT Releases This Weekend: वीकेंड करीब है, ऐसे में जो लोग सिने प्रेमी हैं वो ये सोच रहे हैं कि इस वीकेंड क्या देखें?  अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। आज के आर्टिकल के माध्यम से हम बताने वाले हैं कि इस हफ्ते चिलचिलाती गर्मी से बचते हुए फैमिली के साथ आप क्या देखें। दरअसल इस वीक एक नहीं बल्कि कई सारी नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं तो कुछ रिलीज हो चुकी हैं। तो चलिए बिना टाइम वेस्ट किए जान लेते हैं कौन-कौन सी नई मूवी और सीरीज देख आप एसी की ठंडी हवा में बोर होने से बच सकते हैं।

‘लापता लेडीज’

किरण राव द्वारा निर्देशित, ‘लापता लेडीज’ (Laapataa Ladies) ने 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, लेकिन आपने सिनेमाघर में इस मूवी को मिस कर दिया है तो अब कहीं जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि 26 अप्रैल 2024 को फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है।

इसे आप अपनी फैमिली से साथ आराम से देख सकते हैं।

‘द वील’

अगर आप स्पाई-थ्रिलर कहानी देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। नई जासूसी वेब सीरीज ‘द वील’ (The Veil) जिसमें इस्तांबुल से पेरिस और लंदन तक की सड़क पर सच और झूठ का एक घातक खेल दिखाया गया है। एक महिला की कहानी दिखाई गई है जिसके पास कुछ ऐसा सीक्रेट है जिसे जानने के लिए हजारों लोग पीछे लगे हैं।

इस इंटरेस्टिंग सीरीज को आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं जो 30 अप्रैल को स्ट्रीम होने वाली है।

‘टिल्लू स्क्वायर’

फिल्म डीजे टिल्लू जो साल 2022 में आई थी उसका सीक्वल ‘टिल्लू स्क्वायर’ (Tillu Square) भी बनकर तैयार हो गई है। ये फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इसमें सिद्दू जोना गड्ढा और अनुपमा परमेश्वरन लीड रोल में हैं। सिद्दू ने मूवी में डबल रोल निभाया है, वहीं अनुपमा ने उनकी प्रेमिका का रोल अदा किया है।

ये एक रोमांटिक क्राइम-कॉमेडी है जो आपको जरूर पसंद आएगी।

‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’

लारा दत्ता और जिमी शेरगिल की ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (Ran: Balakot and Beyond) वेब सीरीज 25 अप्रैल को जियोसिनेमा पर रिलीज हो चुकी है। सीरीज में आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी ने भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

ये एक शानदार सीरीज है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं।

‘क्रैक’

विद्युत जामवाल की स्पोर्ट्स एडवेंचर एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘क्रैक’ (Crack) ने सिनेमाघरों में तो अपना जलवा दिखाया। अगर आपने सिनेमाघर में ये मूवी मिस कर दी है तो ओटीटी पर देख सकते हैं।

अरे हां, आपके इस सवाल का जवाब भी देने ही जा रहे हैं, 26 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर क्रैक की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो गई है।

यह भी पढ़ें: उम्र बढ़ते ही कितने बदल गए ‘James Bond’

First published on: Apr 26, 2024 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.