---विज्ञापन---

Katrina Kaif ने क्यों ठुकराया हॉलीवुड का ऑफर? वजह Vicky Kaushal या कुछ और!

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ अपने हॉलीवुड के ऑफर को इंकार करने की वजह से खबरों में छा गईं हैं, सभी ये जानना चाहते हैं कि इसके पीछे की क्या वजह है।

Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने हॉलीवुड ऑफर को ठुकरा दिया है। इस न्यूज के सामने आते ही सभी ये सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया। कैटरीना को कुछ समय पहले ही फिल्म मेरी क्रिसमस में देखा गया था। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल न कर सकी लेकिन अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से लोगों को जरूर प्रभावित किया। वहीं अब कैट ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनके पास हॉलीवुड से काम का ऑफर आया लेकिन उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया। आइए जानते हैं कि इसके पीछे क्या है खास वजह पति विक्की कौशल हैं या कुछ और है।

कैटरीना ने क्यों ठुकराया हॉलीवुड का ऑफर

अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ की एक्टिंग भी उतनी ही दमदार है। बॉलीवुड में अपने हुनर का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस ने वैरायटी को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें हॉलीवुड से काम करने का ऑफर आया था।

लेकिन उन्होंने उसके लिए इंकार कर दिया। कैट ने का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि ये एक दिन होगा। अगर वो इस ऑफर को एक्सेप्ट करती हैं तो ये उनकी बुक का नया चैप्टर होगा।

बच्चे को लेकर भी आईं थी खबरों में

बीते कुछ समय पहले खबरें थी कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। इस खबर के सामने आते ही अभिनेत्री के फैंस काफी खुश हो गए थे, लोग तो ये भी कयास लगाने लगे थे कि छोटी कैटरीना आएगी या छोटा विक्की।

लेकिन इन सभी उम्मीदों पर पानी तब फिर गया जब एक्ट्रेस ने क्रिकेट के मैदान में अपने फिट लुक से सभी की बोलती बंद कर दी। मतलब कैटरीना ने ये कंफर्म कर दिया उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सिर्फ रुमर्स हैं।

अभी काम की तलाश में हैं एक्ट्रेस

कैटरीना को बीते साल सलमान खान संग टाइगर 3 में देखा गया था। इस मूवी में अभिनेत्री ने अपने एक्शन से लोगों को हैरान कर दिया था। खबरों के अनुसार इस मूवी के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। हालांकि अभी एक्ट्रेस के पास कोई काम नहीं है, वो नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर देखें ये लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज

First published on: Apr 26, 2024 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.