---विज्ञापन---

Bigg Boss एक साथ 5 Contestants को दिखाएंगे बाहर का रास्ता! अब क्या है मेकर्स की नई चाल

Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा टीआरपी लिस्ट में भी छाया हुआ है। बिग बॉस 17 में सभी कंटेस्टेंट्स शो में बने रहने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। कोई […]

Bigg Boss 17
Image Credit : Google

Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा टीआरपी लिस्ट में भी छाया हुआ है। बिग बॉस 17 में सभी कंटेस्टेंट्स शो में बने रहने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। कोई अपनी अच्छाई दिखाकर फैंस का दिल जीतने की कोशिश कर रहा है तो कोई चतुराई के सहारे इस शो में आगे बढ़ रहा है लेकिन अब शो में जो ट्विस्ट आने वाला है उससे न सिर्फ घरवाले बल्कि दर्शक भी हिल जाएंगे। अब बिग बॉस में अगले हफ्ते क्या होने वाला है इसे लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss के घर में बढ़ रही Mannara और Munawar की दोस्ती! घरवालों ने कहा- ‘भाभी’

एक साथ 5 कंटेस्टेंट्स होंगे घर से बाहर (Bigg Boss 17)

दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से अगले हफ्ते सिर्फ 1 कंटेस्टेंट आउट नहीं होगा। बल्कि इस बार एक साथ 5 कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस अपने घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं। यानी अब शो से पूरे 5 लोगों के आउट होने की उम्मीद है लेकिन अचानक शो में इतना बड़ा ट्वीस्ट क्यों आ रहा है ? क्या किसी लड़ाई या किसी नियम तोड़ने की वजह से बिग बॉस ये कदम उठाने वाले हैं। अगर आपके मन में ऐसे सवाल उठ रहे हैं तो आपको बता दें ये एलिमिनेशन किसी नियम तोड़ने की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से होने वाले हैं।

क्या है ट्विस्ट की वजह? (Bigg Boss 17)

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि शो कि TRP को फिर से बढ़ाने के लिए मेकर्स ने ये प्लान तैयार किया है। क्योंकि इस वक्त बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट्स सुस्त हो गए हैं। उनके होने से इस शो को कोई खास फायदा नहीं हो रहा है। ये लोग शो को कुछ दे नहीं पा रहे। ऐसे में अब एक बड़ा ट्विस्ट आएगा और इस शो से एक साथ 5 कंटेस्टेंट्स आने वाले हफ्ते में बाहर हो जाएंगे लेकिन इसके बाद भी लोगों की गिनती कम नहीं होगी।

हो सकती है वाइल्ड कार्ड्स की एंर्टी?

साथ ही कहा जा रहा है कि इन 5 कंटेस्टेंट्स के बदले शो में और नई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज करवाई जाएगी। अब इस सीजन कौन-कौन से नए सेलेब्स इस शो से जुड़ सकते ये जानना काफी मजेदार होगा। हालांकि, अभी तक किसी का भी नाम सामने नहीं आया है। ये खबर फिलहाल कंफर्म नहीं हुई है। ऐसे में आगे क्या होगा ये तो आने वाले वक्त में एपिसोड देखकर ही पता चल पाएगा।

First published on: Nov 19, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.