---विज्ञापन---

‘जैकी श्रॉफ को मारने के मिले थे 10 लाख’ ! 12वीं फेल निर्माता ने किया बड़ा खुलासा

Vidhu Vinod Chopra On Film Parinda : फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’12वीं फेल’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म आने वाली 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच फिल्म के ने हाल […]

Vidhu Vinod Chopra On Film Parinda
Image Credit : Google
Vidhu Vinod Chopra On Film Parinda : फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’12वीं फेल’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म आने वाली 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच फिल्म के ने हाल ही में 1989 में आई फिल्म ‘परिंदा’ को बात की है, जिसमे उन्होंने जैकी श्रॉफ के रोल को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

जैकी को मारने के लिए मिला था ऑफर (Vidhu Vinod Chopra On Film Parinda)

दरअसल, हाल ही में फिल्म निर्माता ने मीडिया से बात की है। ऐसे में उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि फिल्म ‘परिंदा’ के लास्ट में अनिल कपूर और माधुरी को मार दिया जाता है लेकिन ऐसा डिस्ट्रीब्यूटर नहीं चाहते थे। निर्देशक ने खुलासा किया कि मुझे फिल्म में इन दोनों के बदले जैकी को मारने के लिए 10 लाख रुपये का ऑफर दिया।

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुरेखा ने सवि के सामने रखा शादी का प्रपोजल, क्या होगा ईशान का रिएक्शन ?

‘अनिल और माधुरी को मत मारिए’ (Vidhu Vinod Chopra On Film Parinda)

इसके आगे निर्माता ने बताया कि, ‘जब मैंने परिंदा बनाई, तो मैं बहुत गरीब था। निर्माता ने कहा, ‘जब मैंने परिंदा बनाई, तो मैं बहुत गरीब था। डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म देखी और उन्होंने मुझे 10 लाख केस दिलवाए। उन्होंने कहा कि ये आपके लिए है सर। आपको बीएस इतना करना है कि अनिल और माधुरी को मत मारिए, जैकी श्रॉफ को मारिए। मैंने कहा नहीं, अगर मैं जैकी को मार डालूंगा और अनिल और माधुरी को जिंदा कर दूंगा, तो मैं फिल्म का प्रस्तावना दर्शकों के सामने कैसे पेश करूंगा कि हिंसा से हिंसा पैदा होती है।’

मालूम हो कि, ‘परिंदा’ फिल्म में माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के लिए गेम चेंजर थी।

First published on: Oct 24, 2023 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.