---विज्ञापन---

नहीं रहे सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन, गंभीर बीमारी से हुई मौत

Comedian Bonda Mani Passes Away: इस समय सिनेमा जगत से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। तमिल सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन बोंडा मणि का निधन हो गया है। उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में लंबे समय से इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उनकी जान नहीं बच […]

Comedian Bonda Mani Passes Away
Image Credit : E-24

Comedian Bonda Mani Passes Away: इस समय सिनेमा जगत से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। तमिल सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन बोंडा मणि का निधन हो गया है। उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल
में लंबे समय से इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उनकी जान नहीं बच पाई और उन्होंने 60 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें : 36 साल की Ratan Rajput ने कर ली सीक्रेट शादी? फैंस को दिए शादीशुदा होने के Hints!

दोनों किडनी हो चुकी थी खराब (Comedian Bonda Mani Passes Away)

India Today की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 23 दिसंबर की रात कॉमेडियन बोंडा मणि अचानक चेन्नई में अपने आवास में बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें आनन- फानन में क्रोमपेट के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि, बोंडा मणि की दोनों किडनी खराब हो चुकी थी और साल 2022 से उनका इलाज चल रहा था।

आज होगा अंतिम संस्कार

एक्टर के अंतिम संस्कार को लेकर जानकारी सामने आई है कि आज लगभग 5 बजे क्रोमपेट के एक श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जो भी लोग उनकी अंतिम विदाई की यात्रा में शामिल होना चाहते हैं वो इसका हिस्सा बन सकते हैं। बता दें, एक्टर अब अपने पीछे अपनी पत्नी मलाथी, एक बेटा और एक बेटी छोड़ गए हैं।

धनुष और विजय सेतुपति ने की थी मदद

कॉमेडियन पैसों की तंगी की वजह से अपनी बीमारी का इलाज नहीं करवा पा रहे थे। ऐसे में उनकी मदद के लिए एक्टर धनुष और विजय सेतुपति ने उनके इलाज के लिए करीब एक-एक लाख रुपये देकर मदद की थी। इतना ही नहीं वाडिवेलु ने भी एक्टर के इलाज के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

First published on: Dec 24, 2023 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.