---विज्ञापन---

अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, हुई है हार्ट संबंधी समस्या, वायरल हुई फोटो

Rakhi Sawant in Hospital: राखी सावंत हॉस्पिटलाइज्ड हो गई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि हार्ट की प्रॉब्लम की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानें, क्या है पूरा मामला।

Rakhi Sawant in Hospital
Rakhi Sawant in Hospital

Rakhi Sawant in Hospital: अक्सर कंट्रोवर्सी में रहने वाली राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दरअसल, पैपराजी विरल भयानी ने राखी सावंत की कुछ अस्पताल की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और नर्स उनकी देखभाल कर रही है। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला और क्या हुआ है राखी सावंत को।

दिल की बीमारी के कारण हुई हैं भर्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत को हार्ट संबंधी समस्या हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर राखी सावंत की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं,  जिसमें उनके लेफ्ट हाथ में कैनोला लगा हुआ है और राइट हैंड में पल्स ऑक्सीमीटर लगा हुआ है और नर्स उनके ब्लड प्रेशर की निगरानी कर रही है। इन तस्वीरों को विरल भयानी ने पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है, दिल की बीमारी के कारण राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि हम डॉक्टरों से आगे की जानकारी लेने का इंतजार कर रहे हैं। हम उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उनकी नॉनसेंस मैडनेस का ओर इंतजार नहीं कर सकते।

हालांकि उनकी सेहत को लेकर घरवालों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। उनके एक्स हस्बैंड रितेश ने कहा कि जल्द ही उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया जाएगा।

कंट्रोवर्सी क्वीन हैं राखी सावंत

आपको बता दें, इससे पहले भी राखी सावंत कई बार सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में वह लाल टॉवल पहनकर एक इवेंट में पहुंची थी, जहां वे पैपराजी के साथ वीडियो में खूब मजेदार तरीके से मजाक करती हुई नजर आईं और खूब आकर्षक पोज भी देती दिखी थीं।

राखी सावंत अक्सर इंटरनेट पर अपने कंट्रोवर्शियल बयानों को लेकर, तो कभी अपने कपड़ों को लेकर, तो कभी निजी लड़ाईयों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब देखना होगा कि राखी सावंत को अस्पताल में कितने समय तक रखा जाएगा। उनकी स्पीडी रिकवरी के लिए उनके फैंस दुआएं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गाड़ी, बंगला, गहने, सब है कंगना रनौत के पास, फिर भी 17 करोड़ की कर्जदार हैं बॉलीवुड ‘क्वीन’ 

First published on: May 14, 2024 11:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.