---विज्ञापन---

36 साल की Ratan Rajput ने कर ली सीक्रेट शादी? फैंस को दिए शादीशुदा होने के Hints!

Ratan Rajput Secret Wedding: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इस समय ग्लेमर की दुनिया से दूर अपनी सादगी भरी जिंदगी जी रही हैं। वहीं एक्ट्रेस आए दिन फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए डेली अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग शेयर करती रहती हैं, जिनमें वह अपनी लाइफ से जुड़े सभी अपडेट के […]

Ratan Rajput Secret Wedding
Image Credit : E-24

Ratan Rajput Secret Wedding: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इस समय ग्लेमर की दुनिया से दूर अपनी सादगी भरी जिंदगी जी रही हैं। वहीं एक्ट्रेस आए दिन फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए डेली अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग शेयर करती रहती हैं, जिनमें वह अपनी लाइफ से जुड़े सभी अपडेट के बारे में बताती हैं। ऐसे में फैंस भी अपनी फेवरेट ‘लाली’ के लेटेस्ट व्लॉग देखे के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। वहीं अब रतन ने हाल ही में एक ऐसा व्लॉग शेयर कर दिया है, जिसकी वहज से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह भी पढ़ें : नीले रंग की साड़ी, ब्लैक कोर्ट पेंट में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान ने लूटी महफिल, Video हुआ वायरल

रतन ने किए ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन (Ratan Rajput Secret Wedding)

दरअसल, हाल ही में रतन राजपूत ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है। इस व्लॉग में एक्ट्रेस को ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करते हुए देखा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रतन वहा पर पैदल चल रही हैं और लोकल चूड़ी शॉप से चूड़ियां खरीद रही हैं। इस शॉप पर रतन कुछ लाल कलर की चूड़ियां अपने हाथों में पहनती हैं और अपने फैंस को बता रही होती हैं की इनमे से एक चूड़ी सुहाग की है।

फैंस को दिए शादीसुदा होने के हिंट्स

इस दौरान रतन कहती हैं, मैंने हमेशा देखा है कि चूड़ी वाले हमेशा 12 चूड़ी के साथ एक चूड़ी एक्स्ट्रा देते हैं। जिसके जवाब में दुकान वाला उन्हें बताता है कि एक एक्स्ट्रा चूड़ी सुहाग की होती है। इस बात को सुनकर रतन हसने लगती हैं और कहती हैं, अच्छा ये चूड़ी सुहाग की है। अभी तो मेरा सुहाग नहीं हुआ है पर भी मैं पहन लेती हूं। कही तो मेरा सुहाग भी होगा। इसके बाद रतन नर्मदा नदी को पार करते हुए मंदिर की तरफ जाते हुए नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट

अब फैंस इस वीडियो को देखने के बाद रतन राजपूत की शादी के कयास लगा रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कही आपने चोरी छिपे शादी तो नहीं कर ली है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुहाग की चूड़ी पहनी मतलब शादी कर ली।’ एक और यूजर ने लिखा आपने भी दूसरों की तरह सीक्रेट शादी कर ली क्या ?

First published on: Dec 24, 2023 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.