---विज्ञापन---

Pawan Singh Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी और पवन सिंह के गाने ने उड़ाया गर्दा, बिहार-हरियाणा के उड़े होश

Pawan Singh Sapna Choudhary Dance : पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनके आवाज का हर कोई कायल है। उनका नया गाना आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है और मिलियन में व्यूज पहुंच जाते हैं। वहीं हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटके पूरे देश में मशहूर है। […]

Pawan Singh Sapna Choudhary Dance : पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनके आवाज का हर कोई कायल है। उनका नया गाना आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है और मिलियन में व्यूज पहुंच जाते हैं। वहीं हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटके पूरे देश में मशहूर है। सपना का अलग की टशन है और ऐसा कोई नहीं है जिसे सपना चौधरी का नाम नहीं पता हो। सपना ने अपने देसी स्टाइल से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आप सोच रहे होंगे कि सपना और पवन कि बात क्यों कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह।

इस गाने पर फैंस लुटा रहे प्यार (Pawan Singh Sapna Choudhary Dance)

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी और पवन सिंह का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। इसका नाम है ‘लहंगा लहक जाई’। इस गाने को पवन सिंह ने फीमेल भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है। इस भोजपुरी सॉन्ग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

60 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज (Pawan Singh Sapna Choudhary Dance)

पवन सिंह और सपना चौधरी के ‘लहंगा लहक जाई’ गाने को यूट्यूब पर 60 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने ने इंटरनेट का पारा हाई किया हुआ है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे है साथ ही वो अपना भर प्यार इस गाने पर लुटा रहे है।

आखें रह गई खुली

इस वीडियो में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पवन सिंह के साथ बेहतरीन डांस किया है। दोनों ने ऐसा डांस किया कि पूरी महफिल लूट ली। एक्ट्रेस ने पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ डांस करते हुए ऐसे लटके-झटके मारे कि देखने वालों की आखें खुली रह गई।

First published on: Oct 07, 2023 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.