---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी का डांस देख बेकाबू हुए लोग, झूम कर नाची पूरी भीड़

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटके पूरे देश में मशहूर है। सपना का अलग की टशन है और ऐसा कोई नहीं है जिसे सपना चौधरी का नाम नहीं पता हो। सपना ने अपने देसी स्टाइल से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और अपने डांस की वजह […]

Sapna Chaudhary Dance Video
Image Credit : Google

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटके पूरे देश में मशहूर है। सपना का अलग की टशन है और ऐसा कोई नहीं है जिसे सपना चौधरी का नाम नहीं पता हो। सपना ने अपने देसी स्टाइल से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और अपने डांस की वजह से आज वो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं। हर पार्टी और इवेंट में सपना चौधरी के गाने ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता है। सपना जब स्टेज पर होती है तो जवान से लेकर बूढ़े तक नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।

झलक पाने के लिए बेताब हुए लोग (Sapna Chaudhary Dance Video)

सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सपना अपने गाने और डांस की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, स्टेज पर सपना अपने डांस से ऐसा समा बांध लेती हैं कि लोग भी जोश में आ जाते हैं। यही वजह है कि सपना के स्टेज शोज में हजारों लोग आते है और उनके ठुमको को देख बेकाबू हो जाते हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : रियल लाइफ पर बेस्ड हैं Netflix की 5 स्टोरीज, दिल्ली का रूह कंपा देने वाला कांड भी शामिल

लगाए जोरदार ठुमके (Sapna Chaudhary Dance Video)

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर थिरकती दिख रही हैं। वायरल वीडियो में सपना ने ग्रीन सूट पहन रख है। वीडियो में सपना अपने गाने जाले पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं जिन्हें देखकर वहां मौजूद भीड़ जमकर शोर मचा रही थी। वीडियो में सपना अपना सिग्नेचर डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। स्टेज पर जाले गाने पर हर कोई डांसर की अदाएं देख उनका कायल हो गया है।

First published on: Oct 07, 2023 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.