---विज्ञापन---

अभिषेक-ऐश्वर्या के दूरियों की खबर के बीच, सलमान के साथ दिखी बच्चन परिवार की नजदीकियां, Video…

Salman Amitabh-Abhishek Meet: सिनेमा जगत के जाने-माने निर्माताओं में से एक आनंद पंडित ने बीते 21 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। आनंद पंडित ने गुरुवार को अपना 60वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया और एक जबरदस्त पार्टी भी रखी। निर्माता की इस पार्टी में बी टाउन की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। सलमान खान, शाहरुख […]

Salman Amitabh-Abhishek Meet
Image Credit : E-24

Salman Amitabh-Abhishek Meet: सिनेमा जगत के जाने-माने निर्माताओं में से एक आनंद पंडित ने बीते 21 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। आनंद पंडित ने गुरुवार को अपना 60वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया और एक जबरदस्त पार्टी भी रखी। निर्माता की इस पार्टी में बी टाउन की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने। ऐसे में इस पार्टी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान और अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो को देखने के बाद भी लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

वीडियो देख हैरान हुए लोग (Salman Amitabh-Abhishek Meet)

दरअसल, सामने आए पार्टी वाले वीडियो में सलमान खान को अभिषेक बच्चन और अमितभ बच्चन से गले मिलते देखा जा सकता है। यही नहीं, अभिषेक बच्चन से गले मिलने के बाद सलमान खान उनसे बात करते भी नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो ने ही हर किसी को हैरत में दाल दिया है।

यह भी पढ़ें : Salaar Twitter Review: रिलीज होते ही ट्विटर पर हिट हुई सालार, प्रभास की फिल्म को फैंस ने बताया अल्टीमेट, पैसा वसूल !

वीडियो को देख कई यूजर्स इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि, जो काम इतने सालों में कोई नहीं कर पाया वो आनंद पंडित ने कर दिखाया। आनंद पंडित एक बार फिर सलमान खान को और बच्चन परिवार को मिलाने में सफल रहे।

सलमान खान ने बच्चन परिवार से बना ली थी दूरी

बता दें, अमिताभ और अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन के बिना ही इस पार्टी में शामिल हुए थे। अभिषेक से गले मिलने के अलावा सलमान खान को उनके साथ खड़े होकर जश्न शुरू होने का इंतजार करते और बात करते भी देखा गया। जबकि, अभिषेक बच्चन और और ऐश्वर्या राय के बीच जबसे नजदीकियां बढ़ी थीं, तभी से उनके और बच्चन परिवार के रिश्ते में खटास आ गई थी। सलमान खान ने बच्चन परिवार से दूरी बना ली थी।

First published on: Dec 22, 2023 10:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.